स्पोर्ट्स

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज,,जसप्रीत बुमराह का हुआ वापसी

8 सितंबर 2023|भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा सुपर फोर मैच रविवार को खेला जाएगा. इससे ठीक पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आई है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो चुकी है. वे निजी कारणों से श्रीलंका से भारत गए थे. इसी वजह से नेपाल के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए. लेकिन अब बुमराह की वापसी हो गई है और वे पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतर सकते हैं.

टीम इंडिया से जुड़े बुमराह

जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया से जुड़ गए हैं। एशिया कप 2023 के सुपर 4 में 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान की टक्कर होनी है। यह मुकाबला कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम पर खेला जाएगा। शुक्रवार शाम को बुमराह आर प्रेमदासा स्टेडियम में अभ्यास सत्र के लिए टीम से जुड़ेंगे। हालांकि बारिश की वजह से भारत का मैदान पर अभ्यास करना मुश्किल दिख रहा है। भारतीय टीम को इंडोर में अभ्यास करने के लिए मजबूर होना पड़ सकता है। गुरुवार को भी टीम के खिलाड़ियों ने इंडोर में ही ट्रेनिंग की थी।

दरअसल बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने हाल ही में बच्चे को जन्मदिन दिया है. बुमराह इसी वजह से श्रीलंका से भारत लौटे थे. वे नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी वापसी हो चुकी है. भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाएगा. बुमराह मैच से पहले पर्याप्त अभ्यास भी कर लेंगे. वे टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. 

Back to top button