स्पोर्ट्स

ENG VS SL : इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर किया बैटिंग का फैसला…

बैंगलुरु 26 अक्टूबर 2023|विश्व कप 2023 का 25वां मुकाबला इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच बैंगलुरु में खेला जाएगा. इन दोनों टीमों का इस विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. इन दोनों ही टीमों ने चार-चार मैच खेले हैं और सिर्फ एक-एक मैच जीता है. अगर पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो श्रीलंका 7वें नंबर पर और इंग्लैंड 8वें नंबर पर है. अब यह मैच टक्कर का हो सकता है. इस मुकाबले के लिए टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

श्रीलंका ने टीम में बदलाव किया है. उसने अनुभवी खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को जगह दी है. अगर मैथ्यूज प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए तो उसे इसका फायदा मिल सकता है. मैथ्यूज को मथीशा पथिराना की जगह टीम में शामिल किया गया है. पथिराना चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. श्रीलंका ने विश्व कप 2023 में लगातार तीन मैच हारने के बाद चौथे मैच में जीत दर्ज की है. उसने नीदरलैंड्स को 5 विकेट से हराया था. इससे टीम का आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा. श्रीलंका के पास सिर्फ 2 पॉइंट्स हैं और वह टेबल में 7वें नंबर पर है.

इंग्लैंड ने जीता टॉस, पहले बैटिंग का फैसला

इंग्लैंड ने बैंगलुरु में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. श्रीलंकाई टीम पहले बॉलिंग के लिए मैदान पर उतरेगी.

इंग्लैंड-श्रीलंका मैच के लिए संभावित खिलाड़ी –

इंग्लैंड : डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक/लियाम लिविंगस्टोन, जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड विली/मोइन अली, क्रिस वोक्स/सैम कुरेन, आदिल राशिद, गस एटकिंसन, मार्क वुड 

श्रीलंका : पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, सदीरा समरविक्रमा, चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, एंजेलो मैथ्यूज, दुशान हेमंथा/डुनिथ वेलालेज, महीश थीक्षाना, कासुन राजिथा, दिलशान मदुशंका

Back to top button