टॉप स्टोरीज़

VIDEO- …जब जूते की माला पहनकर अध्यक्ष पहुंच गये दफ्तर… मंच पर नहीं मिली कुर्सी तो जूता-चप्पल का पहन लिया माला..

सूरजपुर 18 जनवरी 2023। यूं तो विरोध प्रदर्शन के दौरान जूते-चप्पल की माला पहनाने के कई मामले आपने देखें होंगे, लेकिन शायद ही कभी आपने देखा होगा, कोई खुद ही विरोध जताने के लिए जूते-चप्पल की माला पहन ले। ऐसा अनूठा मामला सूरजपुर में सामने आया है। जहां सूरजपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष खुद ही जूते चप्पल पहनकर दफ्तर पहुंच गये। सूरजपुर जनपद पंचायत के अध्यक्ष जगलाल देहाती ने प्रशासन पर अपनी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए जूते चप्पल की माला पहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

जनपद अध्यक्ष का कहना है कि आज सूरजपुर जिला मुख्यालय में यातायात विभाग के द्वारा 33 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा था। इस आयोजन में वे स्वयं भी गए थे, लेकिन उन्हें ना तो मंच पर स्थान दिया गया और ना ही उन्हें सम्मानित किया गया। उपेक्षा से नाराज होकर सरकार को संदेश देने की बात कहते हुए जूते चप्पल का माला पहन कर विरोध प्रदर्शन किया।

इतना ही नहीं जनपद पंचायत अध्यक्ष जगलाल देहाती ने जूता चप्पल से बने माला पहनकर सोशल मीडिया में भी अपना विरोध प्रदर्शन किया। आपको बता दें जगलाल देहाती कांग्रेस पार्टी के ही कार्यकर्ता हैं और कांग्रेस ने ही उन्हें जनपद अध्यक्ष बनाया है। इस प्रदर्शन पर उनका कहना है कि यह आदिवासी क्षेत्र है जहां आदिवासियों का अपमान हो रहा है जिसकी शिकायत वे प्रदेश स्तर पर भी करेंगे।

Back to top button