बिग ब्रेकिंग

VIDEO:…जब केंद्रीय मंत्री ने बस में लगाया धक्का… बीच रोड पर खराब हो गयी थी बस, रूककर केंद्रीय मंत्री ने बस को धक्का लगाया..

बिलासपुर 8 नवंबर 2022। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक बस के खराब हो गयी थी, केंद्रीय मंत्री उस बस को धक्का देते दिखाई दे रहे हैं। मंत्री ठाकुर के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसबल और बस का स्टाफ भी बस में धक्का लगा रहा है। ये बस रास्ते में खराब हो गई थी, जिसकी वजह से हाइवे पर लंबा जाम लग गया था। मामला बिलासपुर हाईवे का है।  

दरअसल, मंगलवार देर शाम यहां एक बस अचानक खराब हो गई और पूरा राजमार्ग बंद हो गया।  इस बीच, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का काफिला गुजरा, लेकिन, रोड जाम होने से वाहन आगे नहीं बढ़ पा रहे थे।  जब मंत्री ठाकुर को पता चला तो वे खुद अपनी कार से उतरे और बस के पास पहुंचे। यहां मंत्री ठाकुर ने अपने स्टाफ के साथ बस में धक्का देना शुरू किया, ताकि बस पीछे की तरफ साइड में जाकर पार्क हो जाए और मेंटेनेंस का काम होता रहा।

बस जब पीछे हो गई तो उसके स्टाफ ने मंत्री ठाकुर को धन्यवाद दिया और हाथ मिलाया. उसके बाद मंत्री काफिले के साथ आगे निकल गए. अनुराग ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धूमल 2007 से 2012 के बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

Back to top button