टॉप स्टोरीज़

VIDEOः अस्पताल में महिलाओं में जमकर चले लात-घूंसे… ट्रामा सेंटर में हुई मारपीट पर मच गया हंगामा, दो महिला गिरफ्तार

बीकानेर 11 मार्च 2023। राजस्थान के बीकानेर शहर के पीबीएम अस्पताल में आज (11 मार्च) जोरदार हंगामा हो गया. यह हंगामा अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहे घायलों के इलाज को लेकर हुआ. यहां इलाज को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. अचानक अस्पताल में मारपीट होने लगी तो अस्पताल में हड़कंप मच गया, देखते ही देखते महिलाएं भी आपस में लड़ने लगी. काफी देर चले इस हंगामे के बाद पुलिस ने दो महिलाओं को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। दोनों महिलाएं चौपड़ा बाड़ी गंगाशहर की रहने वाली है।

ट्रोमा सेंटर में दोपहर में एक घायल मरीज को लेकर पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ और लोग पहुंचे और इलाज का विरोध करने लगे। पहले दोनों पक्ष एक दूसरे के सामने जोर-जोर से चिल्लाये और बाद में आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक महिला ने दूसरी महिला को पकड़कर मारना शुरू कर दिया। देखते ही देखते कुछ युवक भी टूट पड़े। काफी देर तक दोनों पक्षों में झगड़ा चलता रहा। अस्पताल जैसे अत्यंत संवेदनशील जगह पर हो रही इस लड़ाई से आम आदमी में भय व्याप्त हो गया। कई मरीज और उनके परिजन भागकर दूरी तरफ निकले। सदर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि बाद में माया पत्नी भंवरलाल और सरोज पत्नी हीरालाल को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दोनों को अदालत में पेश किया गया।

झगड़ा करके आए थे

बताया जा रहा है कि पलाना व उदयरामसर के बीच किसी को धक्का देकर गिराने और झगड़ा करने का आरोप लगाया गया था। इस झगड़े में घायल ही ट्रोमा सेंटर पहुंचा था। पीछे पीछे दूसरे पक्ष ने पहुंचकर वहां हंगामा शुरू कर दिया। गंगाशहर पुलिस ने इस झगड़े की एफआईआर अलग से दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Back to top button