टॉप स्टोरीज़

ASI गिरफ्तार : 1 लाख रूपये घूस लेते ASI रंगे हाथों हुआ गिरफ्तार…. धोखाधड़ी के केस में ले रहा था रिश्वत

बेतिया 25 जनवरी 2022। देर रात निगरानी विभाग ने एक घूसखोर एएसआई (ASI) को गिरफ्तार किया. नगर थाने के एएसआई को निगरानी की टीम ने एक लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा. केस को मैनेज करने के नाम पर वह रिश्वत मांग रहा था. एएसआई को उसके सरकारी आवास से ही निगरानी की टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एस के मउआर(डीएसपी) ने कहा बेतिया क्रिश्चन क्वार्टर के रहने वाले  इग्नेशिश ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था. जिसको लेकर नगर थाने के एएसआई  ने एक लाख रुपये रिश्वत की मांग की थी. इसको लेकर पीड़ित ने निगरानी विभाग में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद से यह कार्रवाई की गई.

दअरसल निगरानी विभाग की विशेष टीम को सूचना मिली थी कि बेतिया थाना के सहायक अवर निरीक्षक अतिउल्ला नट के द्वारा किसी काम के एवज में घूस की मांग की गई है. जिसकी शिकायत निगरानी विभाग से शिकायतकर्ता द्वारा की गई थी. इसके बाद टीम गठित कर उसकी गिरफ्तारी की गई है. इस बारे में निगरानी विभाग के डीएसपी एसके महुवार ने बताया कि चर्च रोड के पीटर की शिकायत पर कार्रवाई की गई है. सोमवार को एक लाख रुपए नगद रिश्वत लेते एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीटर ने बताया कि एएसआई लगातार जमीन विवाद में घूस की मांग कर रहे थे. जिसके बाद मजबूरन हमें ये कदम उठाना पड़ा.

 

Back to top button