टॉप स्टोरीज़

मुन्ना भाई गिरफ्तार : परीक्षार्थी की जगह उसका भाई दे रहा था परीक्षा….मास्क की वजह से खुल गया राज….जानिये परीक्षा में कैसे पकड़ाया मु्न्ना भाई

जांजगीर 13 अप्रैल 2022। ओपन स्कूल की परीक्षा में एक मुन्ना भाई पकड़ा गया है। अपने छोटे भाई की जगह परीक्षा दे रहे युवक को टीचर ने परीक्षा रूम में ही पकड़ लिया। इस मामले में केंद्राधीक्षक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जांजगीर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जांजगीर के शासकीय बहुद्देशीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल क्रमांक में मंगलवार को हिंदी विषय की परीक्षा थी।

परीक्षा के दौरान केंद्राधीक्षक ने इंस्पेक्शन के दौरान शक होने पर युवक को पकड़ा, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। एडमिट कार्ड से मिलान करने पर मालूम चला कि परीक्षार्थी की जगह परीक्षा कोई और दे रहा था। सांरांगांव के रहने शंकर दास माणिकपुरी की जगह उसका बड़ा भाई काशीदास मानिकपुरी परीक्षा दे रहा था। खुलासा होने पर परीक्षा केंद्र प्रभारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

आरोपी युवक ने खुद की पहचान को छुपाने के लिए मास्क लगा रखा था, ताकि लोगों को उसके चेहरे के बारे में पता नहीं चल सके। CCTV में भी युवक की गतिविधि संदिग्ध लग रही थी। पकड़े गये युवक ने बताया कि उसके भाई की तबीयत खराब है, इसलिए वो उसकी जगह परीक्षा देने आ गया, क्योंकि उसे एक साल बर्बाद होने का डर था।

Back to top button