बिग ब्रेकिंगब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : अपने ड्राइवर के लिए “ड्राइवर” बन गये जिला पंचायत CEO….रिटायरमेंट पर दी ऐसी विदाई, कि देखने वालों की डबडबा गयी आंखें

मुंगेली 30 जुलाई 2022। ….मुंगेली में शासकीय ड्राइवर को जैसी विदाई मिली, वैसी विदाई शायद ही किसी को मिली हो। रिटायरमेंट के मौके को खास बनाने के लिए आज जिला पंचायत CEO दशरथ सिंह राजपूत अपने ड्राइवर को खुद ड्राइवर बनकर घर तक छोड़ने पहुंचे। एक अफसर का ये सम्मान देख खुद ड्राइवर संजय सामंत की आंखें डबडबा गयी।  ड्राइवर की इस खास विदाई की सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है, तो वहीं जिला पंचायत CEO की दरियादिली की भी जमकर तारीफ हो रही है

दरअसल मुंगेली जिला पंचायत CEO के ड्राइवर संजय सांवत अपनी 60 साल की नौकरी कर आज सेवानिवृत हुए। 35 साल तक विभाग की ईमानदारी से सेवा कर रिटायर हुए संजय को आज साथी कर्मचारियों ने भावभीनी विदाई दी। रिटायरमेंट को खास बनाने के लिए जिला पंचायत सीईओ दशरथ सिंह राजपूत ने अपने ड्राइवर संजय सामंत को सम्मान के साथ कार की पीछे वाली सीट पर बैठाया और फिर खुद ड्राइवर की सीट पर जा बैठे ।

ड्राइवर को साहब वाली सीट पर और साहब को ड्राइवर वाली सीट पर बैठा जिस किसी ने भी देखा हैरान रह गया। जिला पंचायत सीईओ दशरथ सिंह राजपूत ड्राइवर अपने ड्राइवर को खुद उसके घर तक छोड़ने गये। घर छोड़ने से पहले उन्हें वाहन चालक संजय को कर्मचारियों ने विदाई दी। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ ने भी संजय के काम की तारीफ की और उनके बेहतर स्वास्थ्य और उज्जवल भविष्य की कामना की।

जिला पंचायत सीईओ और कर्मचारियों ने वाहन चालक को साल और श्रीफल देकर सम्मानित किया। सभी संजय के सहज सरल अंदाज की खूब तारीफ की।  विदाई समारोह में भी ड्राइवर संजय सामंत को सीईओ ने अपने साथ वाली कुर्सी पर बैठाया।

Back to top button