बिग ब्रेकिंग

VIRAL सच : CM भूपेश के जिस VIDEO को वायरल कर किया जा रहा था दुष्प्रचार….उस VIDEO की पूरी सच्चाई देखिये….आप भी मुख्यमंत्री के मुरीद हुए बिना नहीं रह सकेंगे

रायपुर 10 मई 2022। सोशल मीडिया अगर जरूरतमंदों के लिए वरदान है…तो झूठ फैलाने का बड़ा जरिया भी। आये दिन किसी वीडियो या मैसेज को वायरल कर झूठ फैलाने का सोशल मीडिया को जरिया बनाया जाता है। एक ऐसे ही VIDEO का हम आपको वायरल सच दिखाने जा रहे हैं। दरअसल मुख्यमंत्री का इन दिनों विधानसभा क्षेत्रों में मैराथन दौरा चल रहा है। वो हेलीकाप्टर से उतरते हैं, जनता के बीच जाते हैं, उनकी समस्याओं को पूछते हैं और फिर मौके पर ही उनका समाधान करते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक 7 अधिकारियों को मुख्यमंत्री शिकायतों के आधार पर मौके पर ही सस्पेंड भी कर चुके हैं।

इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इस वीडियो में एक महिला पुलिस पर आरोप लगा रही है और मुख्यमंत्री उनसे सख्त लहजे में सवाल जवाब करते दिख रहे हैं। इस वीडियो का आधा पार्ट सोशल मीडिया में पिछले तीन दिनों से जमकर वायरल हो रहा है। जबकि ये पूरा सच नहीं था। आइए उस वीडियो का आपको हम पूरा सच बताते हैं, आखिर इस वीडियो के किस हिस्से को साजिश के तहत वायरल कर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल इस वीडियो में जो महिला दिख रही है, वो सिमरन अग्रवाल है। ये रहने वाली भठगांव की है, जिनका ससुराल अंबिकापुर में है। सिमरन अग्रवाल ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, ये भी सच है। वीडियो में मुख्यमंत्री से मिलने नहीं देने का आरोप सिमरन लगा रही है, जिस पर मुख्यमंत्री नराजगी जताते हुए बोलते हैं कि वो सभी से सार्वजनिक तौर पर मिल रहे हैं, ऐसे में ये कहना है कि उन्हें मिलने नहीं दिया जा रहा, ये गलत है। मुख्यमंत्री इस दौरान हो हंगामा कर रहे ग्रामीणों पर भी नाराजगी दिखा रहे हैं। यहां तक जो वीडियो है, वो सच है और सबके सामने हैं। वीडियो के उतने ही पार्ट को वायरल किया जा रहा है, जिसमें मुख्यमंत्री के लिए तरह-तरह के कमेट किये जा रहे हैं। उनके गुस्से को फिल्मी नाम और मीम्स बनाकर लगातार सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है।

लेकिन ये सच नहीं है। मुख्यमंत्री ने कुछ बातों पर नाराजगी जरूर जतायी, लेकिन इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री ने जो फैसला दिया, उस पर ग्रामीणों की बजी तालियों को वीडियो से गायब कर दिया गया। आइए उस वीडियो के आगे के हिस्से को हम आपको बताते हैं। दरअसल मुख्यमंत्री से महिला कहती है कि- मैं पुलिसवाले की शिकायत लेकर आयी हूं, मुझे आपसे पुलिसवाले मिलने नहीं दिये, तीन चार बार मैंने मिलने की कोशिश की। मैंने भठगांव में भी आपसे मिलने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिलने दिया गया।

मुख्यमंत्री इन बातों को सुनकर थोड़े नाराज हुए, और उन्होंने कहा कि – मैं हर जगह लोगों से मिल रहा हूं, तो आपको मिलने से कौन रोक दिया।

इसी बीच हो हल्ला कर रहे हैं, कुछ लोगों पर मुख्यमंत्री नाराज हुए, और उन्हें शांत होने के लिए बोलने लगे।

उसके बाद मुख्यमंत्री ने महिला से उसकी पूरी समस्या सुनी और कहा- मामला कोर्ट में है, आप आगे क्या चाहती है।

इस पर महिला ने कहा कि, पुलिस ने गलत कार्रवाई की है, बयान दर्ज किया है।

जिसके बाद मुख्यमंत्री ने जो बातें कही, वो काफी महत्वपूर्ण था, मुख्यमंत्री ने कहा कि – अगर आपकी शिकायत पुलिसवालों के खिलाफ है तो कोर्ट में इन सभी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत करवा दीजिये।

इस मामले में कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पूरा वीडियो डालकर बीजेपी पर दुष्प्रचार का आरोप लगाया है।

Bhupesh Baghel जी का न्याय ।देखिए पूरा न्याय पूरा सच ।भाजपा का दुष्प्रचार ।भूपेश बघेल जी की लोकप्रियता से घबराए रमन और भाजपा ने कल घटना के एक पक्ष को जानबूझ कर प्रचारित किया था

Back to top button