टॉप स्टोरीज़

Viral Video: क्रिसमस के रंग में रंग गया हवाई जहाज, हवाई जहाज को लेकर आसमान में उड़ गए हिरन! देखें क्रिसमस का जबरदस्त वीडियो….

नई दिल्ली 25 दिसंबर 2022: रविवार को पूरी दुनिया में क्रिसमस का जश्न मनाया गया। बाजारों में क्रिसमस पर लोगों को उपहार खरीदते और घरों को रंग-बिरंगी झालरों से सजे हुए देखा गया। इस अवसर पर लोग एक दूसरे को अपने-अपने तरीके से बधाइयां भी दिए।

इस बीच एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों के होश इड़ गए हैं। अमीरात एयरलाइंस ने हाल ही में दुनिया भर के लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं देते हुए एक बेहद रोमांचक वीडियो पोस्ट किया है, जो आपको भी बहुत पसंद आने वाला है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अमीरात एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है, जिसमें रनवे पर ‘हिरन’ को एक विमान को आसमान में ले जाते हुए दिखाया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति के लिए अनुरोध कर रहा हूं। अमीरात की तरफ से मेरी क्रिसमस।’ वीडियो में एयरलाइंस का एक विमान दिखाई दे रहा है, जिसके ऊपर सांता की टोपी लगी हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, विमान में आगे रस्सी बंधी हुई है, जिसे कुछ हिरन मिलकर खींचते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cmg1MTABatF/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0bdb333f-c1d0-4957-a7e0-791019fefaf0

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कुछ हिरनों का झुंड रस्सी की मदद से विमान को रनवे से खींचते हुए आसमान में उड़ने लगते हैं। वीडियो को देखकर लग रहा है मानो विमान वैसे ही उड़ता नजर आता है, जैसे सच में हिरन उसको उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इसकी खास बात यह है कि सभी हिरन जैसे ही धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हैं, वे विमान को आकाश में लेकर उड़ जाते हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘विमान के ऊपर सांता की टोपी भी लगी है, यह सबसे दिलचस्प है।’

Back to top button