बिग ब्रेकिंग

VIRAL VIDEO : वरमाला पहनने से बच रही थी दुल्हन, दुल्हे ने जबरन डाला….लोग पूछने लगे, शादी है या लड़ाई

नई दिल्ली 8 मई 2022। बॉलीवुड फिल्मों का हमारे जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. हमारे कपड़े पहनने के अंदाज से लेकर हेयर स्टाइल तक किसी न किसी को हम कॉपी करने की कोशिश करते हैं. फिल्मों और टेलीविजन का असर अब शादियों पर भी दिखने लगा है. शादियों पर हंसी-ठिठोली बढ़ती ही जा रही है, और यह आयोजन काफी हद तक बॉलीवुड फिल्मों जैसा होता जा रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा बॉलीवुड स्टाइल में दु्ल्हन को वरमाला पहना रहा है. हालांकि इस तरह की हंसी-ठिठोली के चक्कर में कई गड़बड़ भी हो जाती है. बस इसी को लेकर फैन्स इस वीडियो पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दूल्हा अपनी दुल्हनिया को बॉलीवुड स्टाइल में वरमाला डालने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन दुल्हन भी कम नहीं. वरमाला डालते समय वह कुछ अलग करने की कोशिश में पीछे हट जाती है. दूल्हे को ये बरदास्त नहीं होता है और वह भी आगे बढ़ जैसे तैसे वरमाला डाल ही देता है. वहीं आस पास खड़े बाराती दूल्हे के इस अंदाज को देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं तो वहीं दुल्हन भी उसे देखती ही रह जाती

https://www.instagram.com/p/CcxvZp4g6Lb/

शादी के इस वीडियो पर यूजर्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई किस बात की इतनी जल्द है जो ऐसा करने लगे. तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा- भाई बस-बस-बस दुल्हन बस गिरने ही वाली थी जरा देख तो लेते. आपको बता दें की इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Back to top button