Technology

मार्केट हिलाने आ रहा वीवो का नया Vivo V30e 5g स्मार्टफोन, देखे फीचर्स

मार्केट हिलाने आ रहा वीवो का नया Vivo V30e 5g स्मार्टफोन, देखे फीचर्स. आपको बता दे वीवो के इस नए वेरिएंट को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चूका है. कम्पनी इस मार्केट में जल्द ही पेश करने वाली है. वीवो के नए वेरिएंट में आपको प्रीमियम डिजाइन के साथ कर्व्ड डिस्प्ले भी दिया जा सकता है. इसमें आपको 5500 mAh की बैटरी और पैनल पर सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल भी दिया जा रहा है. तो चलिए आपको इस फोन की खास खुबिया बताते है.

जैसा की आप सभी की बता दे की टेक कंपनी वीवो इन दिनों अपने एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आपको बता दे की इस स्मार्टफोन की लॉन्चिग से पहले ही इसे कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखने गया है. वीवो के नए वेरिएंट को Vivo V30 सीरीज के के अंतर्गत पेश किया गया है. आपको बता दे की कम्पनी ने वीवो के इस अपकमिंग वेरिएंट का नाम Vivo V30e रखा है.

मार्केट हिलाने आ रहा वीवो का नया Vivo V30e 5g स्मार्टफोन, देखे फीचर्स

Read Also: कम कीमत में मिलेंगे शक्तिशाली इंजन Hero Xtreme 160 की धांसू बाइक में

Vivo V30e जल्द होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo V30e को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा जा चूका है, इसके मुताबिक बताया जा रहा की कम्पनी अपनी इस अपकमिंग वेरिएंट को अप्रैल के अंत में भारतीय मार्केट में पेश करने वाली है. इसमें आपको वी 30 सीरीज की अपेक्षा कई प्रकार के अपग्रेड स्पेक्स के देखने को मिलने वाले है.

Vivo V30e फीचर्स

डिस्प्ले

अगर के डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे Vivo V30e में आपको 6.78-इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है जो 120hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करने में सक्षम है।

प्रोसेसर

इसमें आपको बहुत ही तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिलने वाल है, इसमें प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम का पावरफुल स्नैपड्रेगन 6 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है । जिसे 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा भी आपको बहुत से स्टोरेज ऑप्शन देखने को मिलने वाले है.

मार्केट हिलाने आ रहा  वीवो का नया Vivo V30e 5g स्मार्टफोन, देखे फीचर्स

बैटरी

वीवो के इस नए वेरिएंट में आपको 5,500 mAh की बैटरी , और इसके साथ में 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है.

Read Also: Today Heroscope: मेष से लेकर मीन राशि वालो का भाग्य होगा उदय तुला वालो का दिन होगा संघर्षमय

कैमरा

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करे तो, इसमें आपको OIS के साथ Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके पिछले हिस्से में आपको एक ऑरा लाइट भी दिया जा रहा है.

 

 

Back to top button