टॉप स्टोरीज़

12 KM पैदल चलके पहुंचा प्रेमिका के पास… ग्रामीणों ने रात में पहले जम कर पीटा फिर….

बांका 17 मार्च 2023 कहते हैं कि प्यार इंसान को पागल कर देता है। प्यार का भूत जब सर पर चढ़ता है तो हम अपने प्रेमी या प्रेमिका से मिलने कितने भी किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं। ऐसा ही मामला बिहार के बांका जिले से आया है जहां प्यार में पागल एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया जहां पहले ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर प्रेमिका के साथ शादी करा दी।

ग्रामीणों ने आधी रात को कराई प्रेमी-प्रेमिका की शादी
मामला जिले के शंभूगंज प्रखंड अंतर्गत करंजा गांव का है। यहां एक प्रेमी 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंच गया। नहर किनारे चोरी- छिपे अंधेरे में मिल रहे प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की। प्रेमी को पिटता देख प्रेमिका प्रेमी के सामने आ गई। रात भर हाइ वोल्टेज ड्रामे के बाद शिव मंदिर में दोनों के स्वजनों के समक्ष पंचायत लगी। इसके बाद आधी रात में घर में सो रहे पुरोहित को जगाकर शादी की तैयारी शुरू करा दी गई और शादी करा कर सुबह 9 बजे दोनों को विदा कर दिया गया। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है। वहीं, दोनों की शादी के दौरान मंदिर में काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।
ग्रामीणों ने आधी रात में करा दी शादी

नीतीश का ध्यान धीरे धीरे रोजी-रोजगार से भटककर सुनैना की याद में लगने लगा. बीते शनिवार नीतीश योजना बनाकर घर में बगैर कुछ बताए पैदल ही अपनी प्रेमिका से मिलने करंजा गांव पहुंच गया. शाम ढलने के बाद दोनों नहर किनारे एक सुनसान स्थान में मिले. इस बीच ग्रामीणों की नजर उन पर पड़ गई. जिसके बाद पूरे गांव में ये बात आग की तरह फैल गई फिर ग्रामीणों ने दोनों को घेर लिया. दोनों के परिजनों के समक्ष गांव के शिव मंदिर में पंचायत लगाई गई. जिसके बाद घर में सो रहे पुरोहित को जगाकर आधी रात में ही दोनों की शादी करा दी गई.

Back to top button