हेडलाइन

Reels बनाकर होना चाहते थे फेमस…मोबाइल से नहीं हो पा रहा एडिट, इसलिए पहुंच गये हवालात.. जानिये क्या है पूरा मामला

जामताड़ा 14 मई 2023। रील्स बनाकर फेमस होने के चक्कर में दो लड़के चोर बन गये। दरअसल हुआ ये कि दोनों रील्स बनाना चाहते थे। वीडियो में इफेक्ट और म्यूजिक लगाकर फुल जलवा बटोरना चाहते थे। लेकिन, इसके लिए ना तो उनके पास कोई लैपटॉप था और ना ही कंप्युटर, फिर दो लड़कों की जोड़ी ने लैपटॉप जुगाड़ने के लिए चोरी का प्लान बनाया, लेकिन CCTV में कैद हो गये और फिर लोगों ने धर लिया।

मामला झारखंड के जामताड़ा स्थित पांडेयडीह का है। जहां ग्राहक सेवा केंद्र में दोनो लड़के घुस गये और लैपटॉप व कैश चोरी के फरार हो गये। सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना रिकॉर्ड हो गई। चोरी कर रहे शख्स का चेहरा भी नजर आ रहा था। इसी आधार पर गांव के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवा रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने संदेह के आधार पर रोका। फिर पूछताछ शुरू हुई तो पूरा मामला सामने आ गया।

दोनों युवकों की पहचान हसनैन अंसारी तथा अरशद अंसारी के रूप में हुई है। दोनों नारायणपुर थाना क्षेत्र के बोरोटांड़ गांव के रहनेवाले हैं। जामताड़ा पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि सोशल मीडिया पर रील बनाते हैं जिसके लिए लैपटॉप की जरूरत थी। इसलिए चोरी की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक दोनों नाबालिग हैं और सोशल मीडिया पर रील बनाकर फेमस होना चाहते थे।

Back to top button