ब्यूरोक्रेट्स

कलेक्टर बनकर लोगों को धमका रहा था… लोगों को हुआ शक तो कर दी जमकर पिटाई

भरतपुर18 नवंबर 2021।राजस्थान के भरतपुर से एक फर्जी आईएएस अधिकारी पकड़ा गया गया है. बताया जा रहा है कि यह नकली आईएएस अधिकारी लोगों को डरा धमका कर उनसे रुपये ऐंठता था. पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी. लेकिन मौका मिलते ही कुछ लोगों ने इसे दबोच लिया और जमकर इसकी धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. मारपीट के दौरान ठग के चेहरे और आंख पर चोट आई है.

पकड़का गया फर्जी IAS अधिकारी 

फर्जी आईएएस अधिकारी की पहचान 38 साल के सौरभ शर्मा के तौर पर हुई है, जो गांव लुहासा थाना नदबई का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि ये काफी समय से सरकारी और निजी कार्यलायों में जाकर लोगों को डराता धमका था फिर आईएएस बनकर लोगों से रुपये ऐंठ लेता था. पुलिस ने जब आरोपी सौरभ के बारे में जानकारी जुटाई तो पता लगा की उसके खिलाफ जयपुर, जोधपुर, अजमेर, भरतपुर में फर्जी अधिकारी बनकर ठगी के कई मामले दर्ज हैं.

कलेक्टर बनकर लोगों को धमका रहा था

यह मामला शहर कोतवाली का है जहां पर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक फर्जी आईएएस अधिकारी को लोगों ने पकड़ लिया है उसकी पिटाई कर दी है. तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया.

Back to top button