पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

VIDEO : चुनावी तैयारी में जुटी कांग्रेस…. प्रत्याशी चयन पर कांग्रेस करेगी आज अपना फार्मूला तय….प्रभारी पीएल पुनिया ने क्या कहा.. देखिये

रायपुर 25 नवंबर 2021। नगरीय निकाय चुनाव के ऐलान के साथ ही कांग्रेस अपनी चुनावी तैयारी में जुट गयी है। निकाय में चुनावी मुद्दा तैयार करने और प्रत्याशी चयन सहित तमाम मसलों पर आज कांग्रेस की अहम बैठक हो रही है। प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में प्रत्याशियों को लेकर मापदंड तैयार किया जायेगा।

रायपुर पुहंचे पुनिया ने साफ कर दिया है कि चुनाव जिताऊ उम्मीदवार का ही पार्टी चयन करेगी। राजीव भवन में होने वाली इस बैठक के पहले मीडिया से बात करते हुए पुनिया ने कहा कि

“हर चुनाव चैलेंजिंग रहता है लेकिन जो परिणाम आयेगा,  उसका अंदाजा उसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछली बार जो नगरीय निकाय के चुनाव हुए थे उसमे 10 में से 10 जगहों पर हमारे मेयर जीते थे। सरकार ने जो अच्छा काम किया था और जनता मे पकड़ बनी है, उससे जनता प्रभावित है। स्वाभाविक रूप से कांग्रेस एक मात्र विकल्प है। प्रत्याशी मापदंडों पर आज चर्चा होगी, प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी पदाधिकारियों को भी बुलाया गया है, सीएम साहब की मौजूदगी में नाम तय किए जा सकते हैं”

वहीं कवर्धा मामले में आक्रमकता दिखा रही बीजेपी को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि

“कवर्धा के मामले को सरकार ने बहुत अच्छे तरीके से हैंडल किया है बीजेपी को कोई मौका नहीं दिया कि वो इसका दुरूपयोग कर सके ।यह भारतीय जनता पार्टी का आदत है। बीजेपी ने इसको सांप्रदायिक रूप देने का प्रयास किया है। लेकिन कोशिश कामयाब नहीं हुई”

 

Back to top button