लाइफस्टाइल/फैशन

Women Fashion : शादी पार्टी में दिखना हो सबसे हटके तो यहाँ ,देखे लेटेस्ट Saree Collection

Women Fashion : शादी पार्टी में दिखना हो सबसे हटके तो यहाँ ,देखे लेटेस्ट Saree Collection

Women Fashion : शादी पार्टी में दिखना हो सबसे हटके तो यहाँ ,देखे लेटेस्ट Saree Collection के बेस्ट डिज़ाइन पार्टी या फिर डेली वियर में पहनने के लिए कम्फर्ट और स्टाइलिश दोनों ढूंढ रही है तो Saree For Women का कलेक्शन आपके लिए है बेस्ट ऑप्शन जिनकी कीमत मात्र 500 रूपए से शुरू होती है।

यह भी पढ़े :गर्मियों में अपने डेली लाइफस्टाइल में एड करे इन सॉफ्ट Cotton Kurti को जो देंगी मखमली और कम्फर्ट एहसास

Women Fashion : शादी पार्टी में दिखना हो सबसे हटके तो यहाँ ,देखे लेटेस्ट Saree Collection

एक बेहतरीन पारंपरिक और भारतीय लुक के लिए साड़ी से सबसे बेहतर है ,जो क्लासी और स्टाइलिश लुक देती है ,साड़ियाँ जिसे हर फंक्शन और पूजा पाठ हर जगह पहना जा सकता है।तो आज हम आपके साथ शेयर करेंगे बेस्ट साडी कलेक्शन जिसमे आपको साड़ियों के कई सारे कलर ,डिज़ाइन में ऑप्शन देखने को मिल जाएंगे, जो कि सभी एकदम यूनिक और ट्रेंडिंग डिजाइन हैं।

साड़ियां women fashion में हमेशा से ही ट्रेंड है और हम भारतीयों की पहचान ये साड़ियां आपके परफेक्ट इंडियन लुक के लिए बेस्ट हैं। आपको इनमें कई खूबसूरत डिजाइन के साथ ही कंफर्टेबल मैटेरियल और अलग कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

एथनिकजंक्शन कांचीपुरम साड़ी

जरी डिजाइन के की ये साड़ी नई ब्राइडल के लिए एक दम परफेक्ट और कम्फर्ट है , इसका रंग डिजाइन नई दुल्हन पर खूब जचेगा । Online Saree Shopping से यह साड़ी सिल्क ब्लैंड मैटेरियल में मिल जाएगी, साथ ही गोल्डन कलर का जरी वर्क है। इस साड़ी का पैटर्न फ्लोरल है, जो इसकी खूबसूरती को निखारता है।

इस साड़ी में आपको मरून से लेकर ब्राउन, क्रीम, पिंक, मस्टर्ड, मेंहदी, नेवी ब्लू जैसे कलर ऑप्शन उपलब्ध है, ये ट्रेंडी कलर में है। इसकी कुल लंबाई 5.5 मीटर है, साथ ही इसमें आपको फ्लोरल वोवेन टाइप का पल्लू वर्क है, जिसकी कीमत 379 रूपये है।

स्वोर्नॉफ़ कांजीवरम सॉफ्ट सिल्क साड़ी

फेस्टिवल, पार्टी और फंक्शन से लेकर कैजुअल और वर्क वियर के लिए परफेक्ट और एलिगेंट लुक के लिए बेस्ट है। इस Saree Online में आपको जॉमैट्रिक पैटर्न के साथ प्लेन टाइप का वेव देखने को मिल जायेगा। इसमें सॉलिड बेस कलर पर गोल्डन कलर से छोटी- छोटी डिजाइन बनी हुई है।

सॉफ्ट सिल्क मैटेरियल की इस साड़ी में ब्लाउज पीस मिलता है, जिसे अपने अनुसार डिजाइन करवा सकते हैं। इस साड़ी में आपको ब्लैक, ब्लू, क्रीम, ग्रीन, पर्पल और पिस्ता जैसे बेहतरीन कलर के ऑप्शन देखने को मिल जायेगे। इसकी कीमत 949 रूपये है।

यह भी पढ़े : हाई स्पीड और क़्वालिटी वाली Suzuki को मात देगी Tata Mini देखे लुक और फीचर्स

Back to top button