बिग ब्रेकिंग

DA दोबारा बढ़ेगा: आज कैबिनेट की बैठक में कर्मचारियों के महंगाई भत्ता बढोत्तरी पर लगेगी मुहर…..दीवाली पूर्व मोदी सरकार महंगाई भत्ता बढ़ाने की तैयारी में….जानिए केंद्रीय कर्मचारियों का कितना बढ़ सकता है DA

नई दिल्ली 21 अक्टूबर 2021। केंद्रीय कर्मचारियों को आज फिर बड़ी सौगात मिल सकती है। केंद्र सरकार आज महंगाई भत्ते में बढोत्तरी का ऐलान कर सकती है। आज मोदी मंत्रीमंडल की बैठक हो रही है, जिसमे दीवाली पूर्व महंगाई भत्ते को बढ़ाने के निर्णय पर मुहर लगेगी।

जानकारी के मुताबिक केन्द्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 3 फीसदी बढ़ाने का एलान किया जा सकता है. कैबिनेट की बैठक सुबह साढ़े ग्यारह बजे होगी. गति शक्ति प्रोजेक्ट को भी मंजूरी मिलने की संभावना है. कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी ने इस लॉन्च किया था.

इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में गुरुवार को केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में तमाम परियोजनाओं के क्रियान्वयन और निगरानी पर प्रेजेंटेशन दिया जाएगा. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नियमित रूप से मंत्रिपरिषद की बैठकें करते हैं, जिनमें मंत्री महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रेजेंटेशन देते हैं. इन बैठकों से मंत्रियों को तमाम कल्याणकारी योजनाओं की ताजा जानकारी मिलने में मदद मिलती है.

Back to top button