टेक्नोलॉजी बिज़नेस

 BSNL में अब 50 पैसे में रोज पाएं 2GB डेटा, धमाकेदार आफर प्लान के साथ साल भर अनलिमिटेड कॉलिंग और मिलेगी ये सुविधांए….

 

नई दिल्ली 17 मार्च 2022 । BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार प्लान के साथ नये आफर लांच कर रहा है। बुधवार को बीएसएनएल नें 797 रुपये का नया प्लान लांच किया है। ये खासकर उन ग्राहकों के लिए वाउचर प्लान है, जो अपने पुराने बीएसएनएल नंबर को एक माध्यमिक डिवाइस के रूप में एक्टिव रखना चाहते हैं। बीएसएनएल वाउचर प्लान की एक वाइड रेंज प्रदान करता है। जिसे यूजर्स मुख्य रूप से अपने सेकेंडरी फोन नंबर को एक्टिव रखने के लिए लेते हैं। नया लॉन्च किया गया बीएसएनएल रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए नहीं है जो ऑनलाइन फिल्में देखना पसंद करते हैं और बहुत सारे ऑनलाइन गेम खेलते हैं। जैसे बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फ्री फायर मैक्स।

बीएसएनएल का 797 रुपये वाला प्लान 395 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है। लॉन्च ऑफर के एक हिस्से के रूप में टेलीकॉम ऑपरेटर ने अतिरिक्त 30 दिनों की वैधता की पेशकश करने की घोषणा की है। यूजर अतिरिक्त वैधता तभी प्राप्त कर पाएंगे जब वे 12 जून 2022 तक योजना का विकल्प चुनेंगे। विशेष रूप से ग्राहक पहले 60 दिनों के लिए ही सभी लाभों का उपयोग कर पाएंगे 60वें दिन के बाद यूजर्स को कॉल करने या इंटरनेट ब्राउज़ करने के लिए या तो टॉकटाइम या डेटा प्लान का विकल्प चुनना होगा।

जहां तक ​​बेनिफिट्स की बात है बीएसएनएल के 797 रुपये के प्लान में पहले 60 दिनों के लिए 2जीबी डेली डेटा,अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। 60वें दिन के बाद डेटा स्पीड घटकर 80 केबीपीएस हो जाती है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है। योजना के तहत दिए जाने वाले डेटा और कॉलिंग लाभ 60 दिनों के बाद समाप्त हो जाते हैं। लेकिन सिम एक्टिव रहता है। नया लॉन्च किया गया बीएसएनएल डेटा वाउचर पहले से ही एयरटेल वेबसाइट के साथ-साथ एयरटेल थैंक्स ऐप पर लिस्टेड है। यानी इस प्लान में 50 पैसे 60 दिन तक रोज 2जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा।

 

Back to top button