क्राइमटॉप स्टोरीज़

CG- सब इंस्पेक्टर बताकर डिप्टी रेंजर सहित 7 लड़कियों से की शादी… रायपुर, दिल्ली से पटना तक में इसकी है बीबियां, एक बीबी ने ही अय्याशी का खोला राज…हुआ गिरफ्तार

रायपुर 9 मई 2023। खुद को NCB (नारकोटिक्स) का सब इंस्पेक्टर बताकर 7 लड़कियों से शादी करने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कमाल की बात ये है कि इस शख्स की झारखंड से लेकर मध्यप्रदेश और दिल्ली तक में बीबियां थी। शातिर का नाम इंद्रनाथ उर्फ रोहित है। पुलिस की पूछताछ में उसने कबूला है कि इंदौर ही नहीं बल्कि कई राज्यों के बड़े शहरों में लड़कियों को अपना शिकार बना चुका है। NCB अफसर बताकर धौंस जमाने वाले इस शातिर ने एक, दो नहीं बल्कि 7 महिलाओं से शादी की थी। तीन महिलाओं से दो बच्चे भी हो गए, तीन से तलाक हो गया है। दो ने रेप का केस कर रखा है। अब उन्हीं में से एक पत्नी ने इसकी पोल खोली है। इस शख्स पर रांची और झारखंड में दो रेप केस दर्ज है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले का रहने वाला है। सोशल मीडिया पर सिंगल युवतियों की तलाश करता था। फिर से उनसे शादी करता था। छत्तीसगढ़ में पदस्थ डेप्युटी रेंजर से भी इसने ऐसे ही शादी कर ली थी। डेप्युटी रेंजर की शिकायत पर ही अफसर की पोल पट्टी खुली है। पत्नियों से शादी के बाद आरोपी इंद्रनाथ कुछ दिन तक उनके साथ रहता था। इसके बाद केस की बात कहकर वह निकल जाता था। कुछ पत्नियों से बाहर रहने के दौरान यह पैसे भी ऐंठता था। उसने डेप्युटी रेंजर पत्नी से भी लाखों रुपए की ठगी की है। आरोपी ने डेप्युटी रेंजर से दोस्ती रोहित लाकड़ा बनकर की थी।

बदमाश बॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर डेटिंग ऐप के माध्यम से लड़कियों को अपना शिकार बनाता है। मामले का खुलासा तब हुआ जब लसूड़िया पुलिस से इंदौर के NCB अफसरों की शिकायत पर फर्जी नारकोटिक्स अफसर पर केस दर्ज कर लिया। केस फर्जीवाड़े का था। इंद्रनाथ पिता गोविंद राम लखन और रोहित खुद को इंटेलिजेंस ब्यूरो में अक्सर बताया था. इस शख्स ने shaadi.com पर अपनी नकली प्रोफाइल बनाकर डाल दिया था और इंस्टाग्राम फेसबुक पर भी ऐसी लड़कियों को यह अक्सर सर्च करता था जो सिंगल हो उसके बाद अपनी प्रोफाइल भेजकर उसे इंप्रेस करता था. इंप्रेस करने के बाद उसके सामने शादी का प्रपोजल रखता था।

आरोपी के पास से पुलिस ने आईडी कार्ड जब्त किया है। इसने फर्जी तरीके से बनवाया था। छत्तीसगढ़ में खुद को एनसीबी अफसर बताकर इसने डेप्युटी रेंजर से शादी की थी। उसने ही शिकायत की थी। उन्होंने दिल्ली में फरवरी 2023 में कार्ड की तस्वीर मेल कर जानकारी मांगी और इंदौर अफसर की रिपोर्ट बनाकर भेजी गई। इसके बाद इंदौर में केस दर्ज करा दिया गया। फर्जी नारकोटिक्स के एसआई ने जबलपुर, दिल्ली, कलकता, पटना और झारखंड सहित कई राज्यों में शादी रचा ली थी। उस पर दिल्ली, झारखंड और छत्तीसगढ़ की महिलाओं ने रेप का केस भी दर्ज कराया है। सभी महिलाओं को यह चकमा देता था।

डिप्टी रेंजर पत्नी की शिकायत पर मामला दर्ज

आपको बता दें कि इस शख्स क्या तीन तलाक हो चुका है और दो पत्नियों ने अभी तक रेप का केस किया है. इसकी पत्नियों में से ही एक पत्नी ने इसका पूरा भंडाफोड़ कर दिया और आरोपी की पत्नी अनीता छत्तीसगढ़ में डिप्टी रेंजर है. अनीता ने बताया कि मुझे इस शख्स के चाल चलन से लगता था कि कोई अक्सर ऐसा कैसे हो सकता है. शक होने के बाद अनीता ने दिल्ली तक इसकी शिकायत की उसके बाद पति का फर्जीवाड़ा सामने आ गया और अब पुलिस इस शख्स की तलाश में है. अनीता ने कहा कि उसका पति उसके बाद गुपचुप तरीके से शादी रचा लेता था और फिर ड्यूटी जाने की बात कह कर उसे छोड़कर चला जाता था. लड़कियों से शादी करके वह लड़कियों से पैसे ठग लेता था और जिस भी महिला सेवा शादी करता वह कभी भी उसे भरोसा नहीं होने देता कि उसकी शादी हो चुकी है.अनीता ने कहा कि इंद्रनाथ ने मेरी लाखों रुपए की जमा पूंजी थक गई है और पत्नी के नाम से एक कार लेकर खुद रख ली है. अनीता ने कहा कि उसके किस्त मुझे भरनी पड़ती है और अनीता ने पुलिस को बताया कि इंद्रनाथ ने अनीता ने रोहित लाकड़ा बनाकर पहचान के थे.

Back to top button