हेडलाइन

ब्रेकिंग: प्रदेश भर के IG-SP और ASP कल जुटेंगे रायपुर में, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडू के CEO देंगे विधानसभा चुनाव की ट्रेनिंग

रायपुर 28 सितंबर 2023। प्रदेश भर के रेंज IG, SP और ASP कल रायपुर में जुटेंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्टेट लेवल मास्टर ट्रेनर ट्रेनिंग कार्यक्रम के लिए पुलिस अफसर कल रायपुर में रहेंगे। पश्चिम बंगाल और तमिलनाडू के चीफ इलेक्शन अफसर पुलिस अफसरों को ट्रेनिंग देंगे। हालांकि 30 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा है, लिहाजा बिलासपुर आईजी, एसपी के अलावे पीएम सुरक्षा में तैनात कुछ एसपी और एडिश्नल एसपी इस ट्रेनिंग में नहीं भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इस बात की अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पायी है।

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के सीईओ आरिज आफताब, तमिलनाडू के सीईओ थिरू सत्यब्रत साहू छत्तीसगढ़ के पुलिस अफसरों को ट्रेनिंग देंगे। ट्रेनिंग में चुनावी तैयारी, पुलिस अफसरों की जिम्मेदारी के साथ-साथ सुरक्षा इंतजामों को लेकर विशेष ट्रेनिंग दी जायेगी। आपको बता दें कि प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता की सुगबुगाहट जारी है। खबर है कि 7 या 8 अक्टूबर को आचार संहिता लग सकती है।

न्यू सर्किट हाउस में सुबह 9 बजे से सेशन की शुरुआत होगी और चार अलग-अलग सेशन में ट्रेनिंग पूरी होगी।

Back to top button