हेडलाइन

शोभायात्रा पर जमकर हुआ तोड़फोड़ और गालीगलौज ,पुलिस ने लिया एक्शन..

मुंबई 23 जनवरी2024|महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके के नयानगर में रविवार रात को 2 समुदायों के बीच झड़प हो गई थी। इस घटना के बाद से इलाके में पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयानगर में मीरा रोड के पुलिसकर्मियों के अलावा MSF और SRPF की टीमें भी तैनात की गई हैं। बता दें कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पहले रविवार की रात को कुछ दंगाइयों ने 4-5 कारों और करीब दर्जनभर मोटरसाइकिलों की तोड़फोड़ की थी। इस बीच कथित तौर पर इसी इलाके के एक शख्स का वीडियो भी वायरल हुआ है जो धमकियां देता नजर आ रहा है।

रविवार रात की घटना के बाद पुलिस ने 4 नाबालिगों समेत कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इलाके में तनाव को देखते हुए RAF भी तैनात की गई है, और वॉटर कैनन की भी व्यवस्था की गई है। इस बीच मीरा रोड पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो कथित तौर पर एक वायरल वीडियो में दूसरे संप्रदाय के लोगों को धमकाता नजर आ रहा है।

शख्स का नाम अबु शेख बताया जा रहा है और पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है। शेख ने लोगों के भगवा झंडे लेकर आने और नारे लगाने को लेकर आपत्ति जताई थी और कहा था कि नयानगर में कोई आया तो उसे देख लेंगे।

Back to top button