हेडलाइन

7 की मौत : दो हादसों में 7 की मौत, दो बाइक की टक्कर में चार की गयी जान, उधर बिलासपुर में भी हुआ बड़ा हादसा

राजनांदगांव 17 जुलाई 2023। दो अलग-अलग हादसों में छत्तीसगढ़ में 7 की मौत हो गयी। बिलासपुर में जहां नहाने के दौरान अरपा नदी में डूबकर तीन बहनों की मौत हो गयी, वहीं राजनांदगांव में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गयी। हरेली में हुए इस दो हादसों ने माहौल को गमगीन कर दिया है। घटना राजनांदगांव की है, जहां दो बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी, वहीं 1 की हालत गंभीर है।

जिस समय हादसा हुआ। उस समय बारिश हो रही थी। दोनों ही बाइक तेज रफ्तार में थी। इसलिए जब दोनों आमने सामने हुईं तब चालकों ने अचानक से ब्रेक मारा। इस वजह से गाड़ी फिसल गई और यह हादसा हो गया है।जानकारी के मुताबिक 2 युवक हरेली तिहार मनाने के लिए किसी दूसरे गांव में जा रहे थे, जबकि 3 लोग दूसरी बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसके चलते मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। हादसा छुरिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक बोईरडीह के रहने वाले युवक त्योहार मनाने के लिए निकले थे। दोनों बाइक से अभी बोईरडीह के आगे पुल के पास पहुंचे थे। इसी दौरान सामने से आ रही दूसरी बाइक से इनकी बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि चारों रोड के किनारे पहुंचे गए।मृतकों में दिलीप गोड़ (बोईरडीह), हितेश कुमार (बोईरडीह),  मोमेंद्र कुंजाम (ग्राम-पांडेटोला),  शिव नेताम (ग्राम-पांडेटोला) शामिल हैं, वहीं तिलक मंडावी ग्राम-पांडेटोला घायल बताये जा रहे हैं।

Back to top button