Automobile

अब मार्केट में नए अवतार में पेश होंगी नई Maruti Swift, 35kmp, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

अब मार्केट में नए अवतार में पेश होंगी नई Maruti Swift, 35kmp, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स, जैसा की आप सभी जानते है की ऑटोमोबाइल सेक्टर में इन दिनों बहुत सी नई नई गाड़िया आ रही है। ऐसे मे Maruti कम्पनी भी अपनी नयी कार Maruti Swift को मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस कर में आपको बहुत ही तगड़ा इंजन और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले है .

नई Maruti Swift के फीचर्स होंगे जबरदस्त

अगर Maruti के इस नए वेरिएंट के नए फीचर्स की बात करे तो इस कार में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है. इस कार में आपको ऑटो एसी, पावर विंडो, बड़ी टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एयर प्यूरीफायर और 10.25 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ट्यूबलेस टायर, 19 इंच मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई प्रकार के जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे है.

यह भी पढ़िए:-  कम लागत में तगड़ा मुनाफा, जाने कैसे होती है काली मिर्ची की खेती ?

अब मार्केट में नए अवतार में पेश होंगी नई Maruti Swift, 35kmp, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

नई Maruti Swift का पावरफुल इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे मारुती की इस नई Maruti Swift कार में आपको 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है , जो की अधिक से अधिक 81bhp की पावर और 107Nm का टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति है. यह गाड़ी आपको लगभग 35kmpl का माइलेज प्रदान क़र सकती है.

नई Maruti Swift की कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे कम्पनी ने इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है की इस कार की कीमत लगभग 8 लाख के करीब हो सकती है.

यह भी पढ़िए:- Meesho से भी सस्ता प्लेटफॉर्म लाई Amazon, 600 रुपये के अंदर मिलेंगे फैशन से लेकर घर के प्रोडक्‍ट्स

Back to top button