टॉप स्टोरीज़

“घर पर कोई नहीं है, आ जाओ” बोलकर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया घर…प्रेमी पहुंचा घर तो घरवालों ने चोर समझ के कर दी जबरदस्त कुटाई….

बांदा 09 दिसंबर 2022: ‘घर पर कोई नहीं है, आ जाओ…’ जब एक शख्स की प्रेमिका ने उससे यह बात कही, तो लड़का खुशी-खुशी गिफ्ट लेकर उसके घर पहुंचा। लेकिन भैया… बंदे के साथ इतना तगड़ा धोखा हुआ कि वह सीधा अस्पताल पहुंच गया।

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने चोर समझकर पिटाई कर दी। “घर पर कोई नहीं है, आ जाओ”… जैसे ही गर्ल फ्रेंड का बुलावा आया तो खुशी में आकर युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था, लेकिन खुशी देर तक नहीं टिक पाई। घर वालों ने धर लिया और धर के कूट दिया। फिर युवक को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहां से उसे बेहतर इलाज को लिए कहीं और रेफ़र कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

युवक के मुताबिक, वह लड़की से प्यार करता है और उसने खुद फोन करके उसे अपने घर बुलाया था और कहा था कि घर पर कोई नहीं है, आ जाओ। लेकिन जब वह वहां गया तो उसकी जमकर पिटाई हो गई। लड़की के घरवाले बाहर नहीं गए थे बल्कि घर पर ही थे। लड़के को अब शक है कि गर्लफ्रेंड ने उसको घरवालों के बाहर जाने की झूठी खबर दी।

मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिटाई के बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़के की हालत अब खतरे से बाहर है, उसका इलाज किया जा रहा है।

मामले में बिसंडा थाना के थाना प्रभारी आनंद कुमार का कहना है कि युवक डीजे बजाने गया था। घर जाते समय एक लड़की के घर पहुंच गया था। इसकी वजह से उसके साथ मारपीट की गई है। पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज हो गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button