मनोरंजन

शाहरुख खान को एक बिल्डिंग से निकलते हुए स्पॉट किया गया ,वायरल नए लुक ने लोगों का खींचा ध्यान…

मुंबई 28 नवंबर 2023|बॉलीवुड के किंग खान के लिए फैंस का प्यार अलग ही लेवल पर देखने को मिलता है। फैंस अपने फेवरेट हीरो की हर एक झलक के लिए बेताब नजर आते हैं। शाहरुख खान के अंदाज, ड्रेसिंग सेंस, चाल और स्माइल से लेकर उनकी हर एक चीज के लिए फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर देखने को मिलती है। बीते दिन शाहरुख खान को एक डबिंग स्टूडियो से बाहर आते स्पॉट किया गाय। फैंस को जैसे ही भनक लगी कि शाहरुख खान वहां हैं, तुरंत ही भीड़ लग गई। फैंस को आस थी की उनके सुपरस्टार उनसे मिलेंगे, लेकिन ऐसा हरगिज नहीं हुआ। शाहरुख खान फैंस से चेहरा छिपाते हुए निकले, फिर भी कैमरे में उनकी झलक देखने को मिल गई है।

फैंस को दिख ही गई शाहरुख खान की झलक
शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो से बाहर आते नजर आए। पैपराजी से घिरे हुए शाहरुख ने छाते से अपने चेहरे को कवर करने की कोशिश की। वो सीधे बिल्डिंग से निकलकर गाड़ी की ओर गए, लेकिन गाड़ी में बैठते हुए जैसे ही उन्होंने छाता हटाया, लोगों को उनकी झलक देखने को मिल गई। इस दौरान शाहरुख खान के लुक ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था। ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक ही टोपी लगाए शाहरुख दिखे। उनकी एक रिस्ट में घड़ी थी तो दूसरे में काले रंग का बैंड बंधा था। शाहरुख हमेशा की तरह दमदार लग रहे थे, लेकिन उनका लुक हमेशा से थोड़ा अलग था।

https://www.instagram.com/instantbollywood/?utm_source=ig_embed&ig_rid=26b97456-e011-4db4-bc81-9fd9cbcae79d

एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘वन्स अ किंग इस ऑलवेज अ किंग।’ वहीं एक और शख्स ने लिखा, ‘किंग खान सुप्रीम हैं।’ एक और शख्स ने किंग खान की तारीफ के पुल बांधते हुए लिखा, ‘छाता लिए शाहरुख को देखकर लगा बारिश हो रही है।’ कुछ ने तो खूब प्यार बरसाया है। वैसे सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और यही मुस्कान फैंस के दिल को हमेशा की तरह भा गई है।

Back to top button