हेडलाइन

भाजपा नेता के कुकर्मों से परेशान पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट… बहू-बेटे और बेटी ने भी की मदद , इस तरह से खुला हत्या का राज… नाबालिग सहित 5 गिरफ्तार

लोरमी। भाजपा नेता की हत्या उसकी पत्नी ने ही की थी। चिल्फी थाना क्षेत्र के ग्राम गोल्हापारा में मिली भाजपा नेता शत्रुघ्न साहू की मर्डर का खुलासा हो गया है। चिल्फी पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को 24 घण्टे में ही सुलझा लिया है। मृतक के द्वारा अपने परिवार के साथ आए दिन लड़ाई झगड़ा करना एवं अपनी बहू पर गंदी नियत रखना ही उसकी मौत की मुख्य वजह बना। दरअसल चिल्फी थाना क्षेत्र के निवासी शत्रुघ्न साहू की लाश गोल्हापारा रोड किनारे पड़ी हुई थी जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने चिल्फी पुलिस को दी जिसके बाद चिल्फी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का शिनाख्त कर इसकी जानकारी परिजनों को दी थी।

चिल्फी पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लग गई थी। प्रथम दृष्टया पुलिस को मृतक के परिजनों के ऊपर ही संदेह था कि इनके द्वारा ही इस पूरे वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद मृतक की पत्नी दोनों बेटे एवं बेटी और बहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी, जिसमें मृतक की पत्नी भारती साहू एवं बड़े बेटे विकास साहू ने कबूल किया कि हमारे द्वारा ही मृतक शत्रुघ्न साहू को फावड़े से सिर में वार कर हत्या किया गया है। वही छोटे बेटे के द्वारा शव को ठिकाने लगाने में सहयोग किया गया है।

साथ ही मृतक की बेटी और बहू के द्वारा साक्ष्य छुपाने के लिए घर में लगे खून के धब्बे एवं लाश ठिकाने लगाने में प्रयुक्त गाड़ी में लगे खून के धब्बों को मिटाया गया है। मृतक की पत्नी भारती साहू ने बताया कि घटना वाली रात शत्रुघ्न साहू जब घर पहुंचा तब वो बहू के कमरे की तरफ जा रहा था। जिस पर उसे रोकने की कोशिश की गई, तो उसने पत्नी पर ही हमला कर दिया। जिसके बाद पत्नी ने बड़े बेटे विकास साहू को आवाज लगाई। बड़े बेटे के छुड़ाने के बाद भी वह मुझे नहीं छोड़ रहा था। आनन-फानन में पत्नी ने अपने आप को उससे  छुड़ाया। छुड़ाने के बाद वही रखें फावड़े से मैंने उसके सिर पर वार कर दिया।  जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी जानकारी हमने अपने छोटे बेटे को दी जिसके बाद तीनों ने मिलकर मृतक की कार में उसके शव को भरकर गोल्हापारा रोड के किनारे फेंक कर वापस घर आ गए।

घर आने के बाद मेरी बेटी और बहू को पूरे वारदात की जानकारी दिए जानकारी होने के बाद बेटी और बहू ने घर में लगे खून के धब्बे एवं गाड़ी में लगे खून के धब्बों को पानी से साफ कर दिया। इस पूरे मामले में चिल्फी पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से एक आरोपी नाबालिक है पांचों आरोपियों के खिलाफ धारा 302 201 34 के तहत अपराध कायम कर सभी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button