बिग ब्रेकिंग

अंतराष्ट्रीय खिलाड़ी से रेप मामले में BJP नेता गिरफ्तार…..अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर होटल में कई बार किया दुष्कर्म…..बीजेपी नेता ने कहा….

चाईबासा 27 अक्टूबर 2021। अंतराष्ट्रीय महिला से रेप के मामले में BJP नेता को गिरफ्तार किया गया है। भाजपा मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा पर लड़की का अश्लील फोटों वायरल करने और ब्लैकमेलिंग कर रेप का आरोप लगा है। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने भाजपा नेता से कई घण्टे पूछताछ की और फिर गिरफ्तार कर लिया। संजय मिश्रा वेस्ट सिंहभूम बीजेपी मीडिया प्रभारी हैं।

लड़की का आरोप है कि अप्रैल 2021 से ही उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था. पीड़िता अपनी मां के साथ चक्रधरपुर थाना पहुंची थी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने संजय मिश्रा को हिरासत में ले लिया है. चक्रधरपुर थाना में पोड़ाहाट प्रभारी एसडीपीओ दिलीप खलखो ने आरोपी भाजपा नेता और पीड़िता से लंबी पूछताछ की. जिसके बाद संजय मिश्रा को जेल भेज दिया है.

शिकायत के मुताबिक संजय मिश्रा ने महिला खिलाड़ी की आपत्तिजनक तस्वीर खींच ली थी. इस तस्वीर को दिखाकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था. अक्सर उसे होटल में बुलाकर उसका यौन शोषण किया जाता था.

जानकारी मिली है कि इस मामले की भनक संजय मिश्रा की पत्नी को हो गई थी. इस बात को लेकर पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता था. पिछले दिनों संजय मिश्रा की पत्नी ने रेलवे स्टेशन के पास उसके साथ मारपीट भी की थी. इधर, पुलिस मंगलवार को होटल जाकर मामले की जांच की. पुलिस ने इसकी जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को भी दे दी है.

Back to top button