बिग ब्रेकिंग

VIDEO : हरियाणा कांग्रेस के विधायक रायपुर पहुंचे…. राज्यसभा चुनाव में बीजेपी पर हार्स ट्रेडिंग का है शक….रिसोर्ट ले जाये गये

रायपुर 2 जून 2022। हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को विधायकों की खरीद फरोख्त का डर सताने लगा है। कांग्रेस पार्टी ने संभावित खरीद फरोख्त से बचने के लिए पार्टी के विधायकों को हरियाणा से रायपुर शिफ्ट किया गया है। अब से कुछ देर पहले हरियाणा के कांग्रेस विधायक रायपुर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और नेता एयरपोर्ट पर मौजूद थे। कांग्रेस विधायकों को एक लग्जरी बस में बैठक रायपुर के एक फाइव स्टार रिसोर्ट में ले जाया गया है। इस दौरान कांग्रेस के विधायकों में से किसी ने मीडिया से बात नहीं की। मीडिया को भी उन विधायकों से काफी दूर रखा गया है। सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ सभी 27 विधायक रायपुर पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस के 28 विधायक ने रायपुर पहुंचने की बात की जा रहीहै। वहीं हरियाणा कांग्रेस के कुछ नेता भी रायपुर आये हैं। हरियाणा सहित देश के कई राज्यों मेे 57 सीटों पर राज्यसभा के लिए 10 जून को वोट डाले जाने हैं। चुनाव के एक दिन पहले हरियाणा ये सभी विधायक जायेंगे।

Back to top button