Uncategorized @hi

Mother’s Day : ‘मदर्स डे’ पर अपनी मां के साथ जरूर , देखें ये फिल्में 

Mother's Day : 'मदर्स डे' पर अपनी मां के साथ जरूर , देखें ये फिल्में 

Mother’s Day : ‘मदर्स डे’ पर अपनी मां के साथ जरूर , देखें ये फिल्में मदर्स डे को मौके पर मां को हम सभी उन्हें उपहार, मैसेज और फ्लावर इत्यादि देकर स्पेशल फील कराते हैं। अगर आप भी इस मौके को और ज्यादा खास बनाना चाहते है तो इन फिल्मों को जरूर देखें।

यह भी पढ़े : तगड़ी छूट के साथ पाए 5000 mAh की तगड़ी बैटरी वाला Moto का जबरदस्त फ़ोन,देखे

Mother’s Day : ‘मदर्स डे’ पर अपनी मां के साथ जरूर , देखें ये फिल्में

मां और बच्चों की बॉन्डिंग को अधिक खास बनाने के लिए मदर्स डे सेलिब्रेट करते है। इस दिन कई बच्चे अपनी मां को स्पेशल फील कराने के अलग अलग तरिके से सरप्राइज देते है ,मां के साथ ये दुनिया अलग लगती है। अपनी मां को खास महसूस कराने के साथ उनके साथ समय व्यतीत करना चाहते हैं तो बॉलीवुड की इन फिल्मों को देखो ।

Mother India

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार नरगिस की फिल्म ‘मदर इंडिया’ में बेहतरीन एक्टिंग की । दिवंगत एक्ट्रेस नरगिस के इस फिल्म की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है ,फिल्म डायरेक्टर महबूब खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मदर इंडिया’ को मदर्स डे के मौके पर अपनी मां के साथ देखे और इस दिन को और खस बनाये। इस फिल्म में नरगिस लाचार और बेचारी मां का किरदार निभाया है।

Mom

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चांदनी की फिल्म ‘मॉम’ साल 2017 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी की जिंदगी तब बदल जाती हैं, जब उसके स्कूल के लड़के उसके साथ बुरा व्यवहार करते हैं। मॉम फिल्म में श्रीदेवी अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए खुद ही न्याय की लड़ाई लड़ने निकलती है। मदर्स डे को खास बनाने के लिए आप अपनी मां के साथ यह फिल्म  जरूर देखी चाहिए।

Maatr

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की फिल्म ‘मातृ’ में एक ऐसी मां की कहानी है जिसकी बेटी का रेप होता है। इसके बाद उसकी मौत होती है। इस बुरी परिस्थिति में रवीना टंडन टूटती नहीं है बल्कि सिस्टम का डटकर सामना करती है और अपनी बेटी के आरोपी को सजा दिलाती है।

Back to top button