स्पोर्ट्स

ASIA CUP 2023:साफ मौसम की वजह से सही समय पर शुरू होगा मैच,,भारत और पाकिस्तान के लिए गुड न्यूज़

कोलंबो 10 सितंबर 2023|कोलंबो में मौसम ने करवट ली है. मौसम जो 24 घंटे पहले बिल्कुल भी बेईमान नहीं था, जिसके आसार 10 सितंबर को थोड़ा कम बेईमान होने के थे, वो अब और ज्यादा बेईमान हो चुका है. मतलब ये कि कोलंबो के मौसम पर ताजा अपडेट भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को निराश ही करने वाला है. वैसे 24 घंटे पहले कोलंबो के मौसम की पिक्चर बिल्कुल क्लियर थी. क्योंकि 9 सितंबर को उसी साफ मौसम में वहां श्रीलंका और बांग्लादेश का पूरा मैच हुआ. लेकिन, जो हालात 24 घंटे पहले थे, वही 24 घंटे बाद भी रहेंगे, इसकी संभावना ना के बराबर है.

एशिया कप में इस बार भारत-पाक का पहला मैच पूरा नहीं हो सका. टीम इंडिया की पारी के बाद भारी की वजह से मैच रोक दिया गया था. लेकिन अब दोनों टीमें सुपर फोर में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. भारत-पाकिस्तान के बीच कोलंबो के आर.प्रेमदास स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. पीसीबी ने इस स्टेडियम की एक फोटो शेयर करके मौसम का अपडेट भी दिया है. टीवी पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने बताया कि कोलंबो में फिलहाल मौसम साफ है और धूप चमक रही है.

वेदर.कॉम के मुताबिक, कोलंबो में 10 सितंबर का मौसम और भी ज्यादा बिगड़ गया है. पहले वहां 90 फीसद बारिश की आशंका थी. लेकिन, अब उसमें इजाफा हो चुका है. और, अब बारिश के आसार पूरे 100 फीसद हैं. कोलंबो के मौसम में आए इस बदलाव का असर अब पूरे-पूरे भारत-पाक  मैच पर पड़ने वाला है.

Back to top button