ब्यूरोक्रेट्स

CG- IPS की शादी में ASP ने गाया गाना…तो झूमकर नाचे पुलिस अफसर…….दिल का आलम मैं क्या बताऊं तुझे…

रायपुर 1 मई 2022। IPS रत्ना सिंह की शादी में राजधानी के पुलिस अफसर झूम कर नाचे। शादी में मस्ती का पुलिस अफसरोंका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एडिश्नल एसपी आकाश राव गिरिपुंजे का इस दौरान “दिल का आलम मैं क्या बताऊ तुझे” वाला गाना और उस गाने पर डांस करते पुलिस अफसरों के सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो गुरुवार रात का है, जब राजधानी के एक होटल में 2018 बैच की IPS रत्ना सिंह की शादी का कार्यक्रम था। शादी में राजधानी के पुलिस अफसर भी आमंत्रित थे, इसी दौरान एडिश्नल एसपी आकाश राव गिरिपुंजे ने माइक थामा और ….दिल का आलम मैं क्या बताऊ तुझे….गाना गाना शुरू किया।

इधर एडिश्नल एसपी के गाने पर साथी पुलिसकर्मी भी झूम उठे और डांस फ्लोर पर जबरदस्त डांस किया। जब तक गाना चलता रहा पुलिसकर्मी बिल्कुल बालीवुड अदंज में थिरकते रहे। शहर के अलग-अलग थानों के प्रभारी याकूब मेमन, रवि तिवारी, अमित तिवारी का डांस करते वीडियो लोग खूब पसंद किया।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ कैडर की आईपीएस रत्ना सिंह बिहार की बहु बनी है। बिहार के रहने वाले DSP अमृतांशु को साथ उन्होंने गुरुवार की शाम राजधानी में सात फेरे लिये। रत्ना सिंह भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी हैं, जबकि अमृतांशु बिहार पुलिस सेवा के अधिकारी हैं। दोनों की मुलाकात यूपीएससी की तैयारी के दौरान हुई थी।

Back to top button