हेडलाइन

MS DHONI का एक और वीडियो हुआ वायरल ….युवा क्रिकेटर को बाइक पर दी लिफ्ट….सोशल मीडिया पर….

15 सितम्बर 2023|भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आने वाली पीढ़ी के क्रिकेटरों को प्रेरित करते रहेंगे। एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में लगभग सब कुछ हासिल करने के बाद, अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी मैदान के अंदर और बाहर व्यावहारिक बने रहते हैं। एक वायरल वीडियो में, धोनी ने रांची में प्रशिक्षण सत्र के बाद युवा क्रिकेटरों को अपनी बाइक पर बैठाकर उनका दिन बना दिया। धोनी का इशारा उनकी विनम्रता और दयालुता का प्रमाण है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि धोनी विंटेज यामाहा RD350 चला रहे थे।

प्रशंसक का दावा है कि अभ्यास सत्र के बाद एमएस धोनी ने उसे अपनी बाइक पर बिठाया, वीडियो वायरल वीडियो में यह भी दावा किया गया है कि एमएस धोनी विंटेज यामाहा आरडी 350 चला रहे थे।एनडीटीवी स्पोर्ट्स डेस्कअपडेट किया गया: 15 सितंबर, 2023 12:11 अपराह्न ISTपढ़ने का समय:2 मिनट

फैन का दावा, प्रैक्टिस सेशन के बाद एमएस धोनी ने उसे अपनी बाइक पर घुमाया, वीडियो हुआ वायरल
एमएस धोनी ने युवा क्रिकेटरों को अपनी बाइक पर घुमाकर उनका दिन बना दिया।© एक्स (ट्विटर)
भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आने वाली पीढ़ी के क्रिकेटरों को प्रेरित करते रहेंगे। एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में लगभग सब कुछ हासिल करने के बाद, अगस्त 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी मैदान के अंदर और बाहर व्यावहारिक बने रहते हैं। एक वायरल वीडियो में, धोनी ने रांची में प्रशिक्षण सत्र के बाद युवा क्रिकेटरों को अपनी बाइक पर बैठाकर उनका दिन बना दिया। धोनी का इशारा उनकी विनम्रता और दयालुता का प्रमाण है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि धोनी विंटेज यामाहा RD350 चला रहे थे।

Back to top button