मनोरंजन

VIDEO: अक्षय से मिलने के लिए बैरिकेड कूदकर पहुंचा फैन, बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, खिलाड़ी को अच्छी नहीं लगी ये बात, लगाया फैन को गले

AKSHAY KUMAR: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में यह दोनों कलाकारों पुणे में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की झलक देखने के लिए सैकड़ों फैंस की भीड़ जुट गई। वहीं फिल्म सेल्फी के प्रमोशन के हैरान ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ही नहीं अन्य लोग भी हैरान हो गए थे। एक फैन बैरीकेडिंग कूदकर अक्षय कुमार से मिलने आ गया।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ जल्द रिलीज होने वाली है। उससे पहले फिल्म के एक्टर्स जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में अक्षय पुणे पहुंचे थे जहां उन्होंने ‘सेल्फी’ का प्रमोशन किया। उनकी एक झलक देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। अक्षय अपने कई फैन्स से मिले भी लेकिन इसी बीच एक फैन ने एक ऐसी हरकत की जिसकी वजह से सिक्योरिटी गार्ड को पहले तो उसे वहां से हटाना पड़ा। बाद में अक्षय अपने फैन को गले लगा लेते हैं।

https://www.instagram.com/reel/Co2JrFCLDsb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dd4b023a-8ad5-4bf5-af57-1452b50ae75b

फिल्म प्रमोशन के दौरान अक्षय ने ब्लैक टीशर्ट और मैचिंग जींस पहनी है। एक बेरिकेड के पार उनके सैकड़ों फैन्स खड़े थे। सभी उन्हें चीयर करते हैं। अक्षय एक-एक कर कुछ लोगों से हाथ • मिलाते हुए आगे बढ़ते हैं। वह फैन्स से मिल ही रहे होते हैं कि एक फैन बेरिकेड कूदकर उनकी ओर तेजी से बढ़ता है। तभी वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड उसे धक्का देकर दूर हटा देते हैं जिससे वह नीचे गिर जाता है। जब अक्षय यह देखते हैं तो वह फैन के पास पहुंचते हैं और उसे गले लगाते हैं।

वीडियो पर यूजर्स ने फैन को बेवकूफ बताया। वहीं अक्षय के जेस्चर की तारीफ की। बीते दिन अक्षय ने पुणे से प्रमोशन वीडियो शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आप लोगों को ढेर सारा प्यार, हमारे फैन्स जो हमेशा हमसे बेस्ट लेते हैं। इस कमाल की शाम के लिए पुणे को ‘धन्यवाद।’

बात ‘सेल्फी’ की करें तो यह अगले शुक्रवार यानी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय, इमरान के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी हैं। यह मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है जिन्होंने इससे पहले अक्षय के साथ ‘गुड न्यूज’ की थी।

Back to top button