बिग ब्रेकिंग

बिग ब्रेकिंग: सहायक शिक्षकों की पहले दौर की वार्ता विफल…..पढ़िये आंदोलन में कहां बना गतिरोध….मनीष मिश्रा ने क्या कहा सुनिए…..

 

रायपुर 17 दिसंबर 20211। सहायक शिक्षकों की सरकार के साथ पहले दौर की वार्ता खत्म हो गई है। सहायक शिक्षकों की प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला के साथ हुई पहले दौर की वार्ता विफल हो गई है। लिहाजा सहायक शिक्षक फेडरेशन का आंदोलन जारी रहेगा। इससे पहले आज सरकार की पहल पर सहायक शिक्षक फेडरेशन के साथ वार्ता की शुरुआत हुई थी।

आज शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव आलोक शुक्ला के साथ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने वार्ता की। प्रमुख सचिव ने बताया कि मंगलवार को सहायक शिक्षक फेडरेशन ने वेतन विसंगति की मांगों को लेकर बनी कमेटी की आखिरी दौर की बैठक होगी।

इस बैठक के बाद रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी जाएगी। ऐसे में सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि जब तक रिपोर्ट सौंपी नहीं जाएगी, तब तक उनकी मांगों का निराकरण संभव नहीं है। लिहाजा पहले कमेटी की रिपोर्ट सरकार को सौंप दी जाए, उसके बाद फेडरेशन अपने फैसले पर विचार करेगा।लिहाजा पहले दौर की वार्ता विफल हो गई है। प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि आंदोलन उनका जारी रहेगा और अब ज्यादा उग्र और तीखे तेवर के साथ सहायक शिक्षक रायपुर पहुंचेंगे और अपना आंदोलन और मजबूत बनाएंगे।

Back to top button