Automobile

TVS की धांसू बाइक अपने तगड़े फीचर्स के साथ सड़को पर मचाएगी ग़दर ,देखे कीमत 

TVS की धांसू बाइक अपने तगड़े फीचर्स के साथ सड़को पर मचाएगी ग़दर ,देखे कीमत 

TVS की धांसू बाइक अपने तगड़े फीचर्स के साथ सड़को पर मचाएगी ग़दर ,देखे कीमत बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन बजट नहीं है तो आपके लिए खुसखबरी है , अब  बेहद ही कम कीमत में tvs की बाइक को अपना बना सकते है , मात्र ₹ 1.4 लाख में TVS Apache Special Edition को अपना बना सकते है।

TVS की धांसू बाइक अपने तगड़े फीचर्स के साथ सड़को पर मचाएगी ग़दर ,देखे कीमत

कीमत

इस TVS Apache Special Edition की कीमत की बात करे तो  इस बाइक की कीमत शोरूम 1,33,759 है। लेकिन आपको इतना पैसा देना नहीं पड़ेगा  BIKEWALE वेबसाइट में ये बाइक मात्र 1.4 लाख रूपये है। बाइक 2023 की मॉडल है। और ये बाइक अभी तक मात्र 6,100 KM तक चली है।

राइडिंग मोड्स

TVS Apache Special Edition स्पेशल एडिशन में तीन राइडिंग मोड्स – स्पोर्ट, अर्बन और रेन देता है। अपनी जरूरत और रास्ते के हिसाब से इन मोड्स को चुन सकते हैं। स्पोर्ट मोड में  सबसे ज्यादा पावर और परफॉर्मेंस मिलता है, वहीं अर्बन मोड रोज़मर्रा की राइडिंग के लिए बेहतर माइलेज प्रदान करता है।

डिज़ाइन

TVS Apache Special Edition अपने लुक और दमदार फीचर्स की वजह से काफी डिमांडिंग और पसंद की जाती है। इसमें नया LED हेडलैंप है , जो सिर्फ रात के सफर में बेहतर रोशनी देता है बल्कि बाइक को एक आकर्षित लुक देता है। साथ ही, डे टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) भी हैं, जो दूसरों वाहनों को बाइक की मौजूदगी पता लगा देता है।

इंजन

TVS Apache Special Edition में स्पेशल एडिशन में 159.7 सीसी का 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन है , जो  रेस ट्रैक से प्रेरित होकर तैयार किया गया है। TVS की खास Race Derived O3C टेक्नोलॉजी से लैस से भरपूर है। ये इंजन 17.63 PS की पावर और 14.73 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।  इसमें 5-स्पीड सुपर-स्लिक गियरबॉक्स एक बेहतरीन राइडिंग अनुभव देता है। आसान स्टार्ट के लिए इसमें ऑल-न्यू फेदर टच स्टार्ट  है।

यह भी पढ़े :उर्वशी रातैला ने पिंक ड्रेस में कान्स के रेड कार्पेट पर लगाया ग्लैमरस का तड़का ,देखे तस्वीरें

 

Back to top button