हेडलाइन

BJP विधायक की स्कार्पियों ने बाईक सवार भाईयों को कुचला,दर्दनाक हादसे में दोनों की मौत, पुलिस ने किया विधायक की……


उत्तर प्रदेश 18 अप्रैल 2022 । उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में BJP विधायक की तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार दो भाईयों को कुचल दिया, इस दर्दनाक हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है घटना के वक्त गाड़ी ड्राइवर चला रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

पूरा घटनाकम लखीमपुर खीरी की सदर कोतवाली के रामापुर क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि रविवार की रात करीब नौ बजे विधायक लिखी काले रंग की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी सदर विधायक योगेश वर्मा की बताई जा रही है। इस दुर्घटना में खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी 22 वर्षीय रवि अपने बड़े भाई सुमित के साथ रामापुर चौकी क्षेत्र के गांव महमदपुर में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे।

रामापुर में दोनों भाइयों ने बाइक में पेट्रोल भरवाया। इसके बाद दोनों भाई हाईवे सड़क पर पहुंचे ही थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार काले रंग की स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये। घायल भाईयों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। इस सड़क दुर्घटना पर पुलिस ने आरोपी स्कार्पियों वाहन के चालक को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है।

Back to top button