बिग ब्रेकिंग

बीजेपी के सांसद प्रताप सिम्हा के भाई पर गिरी गाज , लकड़ी काटने का लगा आरोप..

दिल्ली 31 दिसंबर 2023|वन विभाग के अधिकारियों ने पेड़ काटने के आरोप में भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा के भाई विक्रम सिम्हा को गिरफ्तार किया है. वन विभाग के अधिकारियों ने शनिवार (31 दिसंबर) को इसकी जानकारी दी. रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रम सिम्हा पर करोड़ों रुपये के 126 पेड़ काटने का आरोप है. विक्रम से बेंगलुरु के मल्लेश्वरम स्थित अरण्य भवन में पूछताछ की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले दिनों वन विभाग के अधिकारियों को शिकायत मिली थी कि हासन के नंदगोडनहल्ली में दस एकड़ जमीन पर करोड़ों रुपये के 126 पेड़ों की कटाई की गई है. दीपक नाम के शख्स की शिकायत पर वन विभाग के अधिकारी हरकत में आए और इस मामले की जांच के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी. कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद वन विभाग के अफसरों ने शनिवार को यह कार्रवाई की है.

विक्रम सिम्हा ने दी सफाई

वहीं इस मामले में विक्रम सिम्हा का कहना है कि ”अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मेरे सांसद भाई को निशाना बनाने के लिए यह विरोधियों की साजिश है। जिस जमीन पर पेड़ काटे जाने की बात कही जा रही है, वहां मुझे कोई पेड़ नजर नहीं आया। मैंने उस जमीन पर अदरक उगाने के लिए 24 जुलाई 2023 से एक साल के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किया था। मुझे नहीं पता कि उस जमीन पर कोई पेड़ था और उसे काट दिया गया। यह पूरी तरह से राजनीतिक साजिश है।
प्रताप सिम्हा पिछले दिनों विवादों में थे

आपको बता दें कि प्रताप सिम्हा कर्नाटक के मैसूर-कोडगु से सांसद हैं। वह पहले युवा मोर्चा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। सांसद प्रताप सिम्हा हाल ही में 13 दिसंबर को लोकसभा में गैस के डिब्बे के साथ दहशत फैलाने के लिए जिम्मेदार दो लोगों को संसद पास प्रदान करने के आरोपों के बाद विपक्ष के निशाने पर आ गए थे।

Back to top button