बिग ब्रेकिंग

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ाया गया, BJP कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास,….नड्डा की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा 2024 का चुनाव….

नई दिल्ली 17 जनवरी 2023: जेपी नड्डा एक साल के लिए और बीजेपी के अध्यक्ष रहने वाले हैं। पार्टी की तरफ से उन्हें एक साल का एक्सटेंशन दे दिया गया है। इसकी अटकलें पहले से लग रही थीं, अब पार्टी ने ऐलान भी कर दिया है। बड़ी बात ये है कि नड्डा 2024 तक पार्टी की कमान संभालने जा रहे हैं, यानी कि लोकसभा चुनाव उन्हीं के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल को बढ़ा दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने बताया है कि नड्डा के कार्यकाल को एक साल के लिए बढ़ाया गया है। नड्डा की अध्यक्षता में ही लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा और जून 2024 तक जेपी नड्डा बीजेपी के अध्यक्ष रहेंगे। शाह ने ये भी कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मोदी की लोकप्रियता को वोट में बदलने में नड्डा कामयाब रहे हैं। मन की बात को जन कार्यक्रम बनाने में बीजेपी कामयाब रही है। 2024 में 2019 से भी ज्यादा सीटें जीतेंगे।

शाह ने कहा कि बीजेपी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने में नड्डा का योगदान अहम है। उनके नेतृत्व में बीजेपी ने कई चुनाव जीते। अपना बूथ सबसे मजबूत अभियान में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई। नड्डा ने संगठन को मजबूत किया और उसके विस्तार में उनका योगदान बहुत बड़ा है।

Back to top button