बिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग: एयर इंडिया की मुंबई-रायपुर-विशाखापट्नम फ्लाइट होगी बंद

रायपुर 23 जनवरी 2023 एयर इंडिया की मुंबई से रायपुर और विशाखापटनम के लिए पिछले 15 वर्षों से चल रही एक मात्र फ्लाइट 13 फरवरी से बंद हो जाएगी। एयर इंडिया ने स्वयं अपने ट्वीटर पर लिखकर यह जानकारी दी है। यह फ्लाइट 1993 से चल रही थी। इसके बंद होने से ट्रैवल्स संचालकों ने आश्चर्य जताया है। उनका कहना है कि मुंबई से रायपुर और विशाखापटनम जाने वाली फ्लाइट अपनी पूरी क्षमता के साथ चल रही है।


इसमें कई बार इस फ्लाइट के लिए यात्रियों को टिकट भी नहीं मिल पाती थी। इसके नुकसान में नहीं चलने के बाद भी बंद किया जाने की जानकारी मिली है। बता दें कि इसके पहले एयर इंडिया द्वारा दिल्ली-रायपुर-दिल्ली उड़ान को बंद कर दिया है।


इसके चलते सुबह दिल्ली जाकर शाम को रायपुर वापसी की एक बड़ी सुविधा खत्म हो गई है। अब एयर इंडिया दूसरी महत्वपूर्ण उड़ान को बंद करने की तैयारी चल रही है

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर से मुंबई के लिए 5 उड़ानों का संचालन किया जा रहा है। लेकिन, एयर इंडिया की उड़ान बंद होने के बाद मुंबई के लिए इंडिगो की 4 फ्लाइट चलेगी। बता दें कि यात्रियों की संख्या को देखते हुए पिछले दिनों ही मुंबई के लिए एक अतिरिक्त उड़ान का संचालन किया जा रहा है।

Back to top button