टॉप स्टोरीज़

दुल्हन का मर्डर : वरमाला के ठीक बाद दुल्हन को मारी गोली…मौके पर ही हुई मौत..शादी की खुशियों में पसरा मातम

मथुरा 29 नवंबर 2022। शादी समारोह में दुल्हन के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला मथुरा के मुबारकपुर गांव का है, जहां मालाफेर के ठीक पहले दुल्हन को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार बताये जा रहे हैं, वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक मथुरा के नौहझील इलाके के गांव मुबारकपुर में खूबीराम की बेटी काजल की शादी नोएडा में तय हुई थी। शुरुवार को बराता आयी थी। बारात आने के बाद वरमाला की रश्म अदा की गयी। बारातियों का खाना पीना चल रहा था, तो दूसरी तरफ मालाफेर के बाद शादी के रश्म के लिए मंडप पर तैयारियां शुरू थी।

इसी दौरान पिस्टल लेकर गांव की ही एक युवक पहुंचा और दुल्हन को गोली मार दी। गोली दुल्हन की आंख के नीचे लगी, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया, वहीं बारातियों में भगदड़ मच गयी। गोली चलाने से पहले युवक ने बारातियों को खूब धमकाया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी युवक वहां से फरार हो चुके थे। घटना की असल वजह अबतक सामने नहीं आयी है, इधर घटना को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही है।

दुल्हन के पिता के मुताबिक दुल्हन काजल जयमाला डालकर जैसे ही अपने कमरे के अंदर पहुंची तो गोली चलने की घर के अंदर आवाज आई. शादी समारोह में आए रिश्तेदारों ने कमरे के अंदर झांका तो दुल्हन काजल खून से लथपथ पड़ी मिली. चारों तरफ मातम का माहौल व चीख-पुकार फैल गई. परिजनों ने डॉक्टर को बुला कर दिखाया तो उसकी मौत हो चुकी थी. चंद सेकेंडों में शादी का माहौल मातम में बदल गया.

Back to top button