बिग ब्रेकिंग

बजट सत्र का आज हो सकता है सत्रावसान ?….ध्यानाकर्षण में आज लेगे 63 मामले…..शासकीय नाला पर कब्जा व शैलेष पांडेय अरपा नदी के जल निकासी का मुद्दा उठेगा, नियम 139 में कुपोषण से मौत पर उठेंगे सवाल

रायपुर 22 मार्च 2022। आज बजट सत्र का सत्रावसान हो सकता है। आज विधानसभा में 63 ध्यानाकर्षण लगे हैं। वहीं प्रश्नकाल कृषि मंत्री रविंद्र चौबे और महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया सवालों का सामना करेगी। विधानसभा में आंगनबाड़ी केंद्र, कुपोषण, रेडी टू ईट जैसे महत्वपूर्ण विषय पर सवाल जवाब होगा, वहीं अमानक खाद बीच, निर्माण कार्य, सिंचाई व्यवस्था जैसे सवालों का कृषि मंत्री सामना करेंगे।

विधायक शैलेष पांडेय और विनय कुमार भगत याचिकाओं को प्रस्तुत करेंगे। वहीं नियम 139 के तहत बच्चों और गर्भवती महिलाओं की मृत्यु के मुद्दे पर धरमलाल कौशिक चर्चा उठायेंगे। वहीं ध्यानाकर्षण की बात करें तो नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भू माफिया की तरफ से शासकीय नाला पर कब्जा करने, विधायक शैलेष पांडेय अरपा नदी में जल निकासी का नाला निर्माण नहीं होने। धरमलाल कौशिक, शिवरतन शर्मा और अजय चंद्राकर हाउसिंग बोर्ड की जमीन में अनियमितता बरतने का मुद्दा उठायेंगे।

Back to top button