Business

Business Ideas: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाये 1 लाख रुपये, जाने इस बिज़नस के बारे में

Business Ideas: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाये 1 लाख रुपये, जाने इस बिज़नस के बारे में क्या आप जानते है की घर बैठे ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए आज हम आपको घर बैठे पैसे कमाने की शानदार ट्रिक और बिसनेस के बारे में बताने वाले है 20 लाख लोग इस कोर्स को पूरा करने में जुट चुके है। जो 1 लाख रुपय मंथ से भी अधिक की कमाई कर रहे हैं। साथ ही अब ये घर बैठे अपने लैपटॉप की सहायता से सिर्फ 6 मंथ में यह कोर्स भी पूरा किया जाता है। जिसके बाद गूगल की और से सर्टिफिकेट भी दिया जाता है। साथ ही अब ये सर्टिफिकेट के आधार पर दुनिया भर से काम भी चालू किये जा रहे है।

Also Read:- OnePlus 5G मोबाइल की कीमत में आयी भारी गिरावट, 200MP का कैमरा, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज भी

Business Ideas: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाये 1 लाख रुपये, जाने इस बिज़नस के बारे में

वेबसाइट के दौरान अब ये बिजनेस कर रहे

बता दे की अब देश भर में करोड़ों व्यापारी अपनी दुकान नहीं बल्कि वेबसाइट के दौरान अब ये बिजनेस कर रहे जिससे कहीं अधिक अपनी वेबसाइट से बिजनेस करने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। अब ये वेबसाइट बनवाना तो आता ही होगा। लेकिन अब ये वेबसाइट चलाना नहीं आता होगा। साथ ही अब गूगल ऐसे लोगों की सहायता भी रता जो गूगल ने Google Data Analytics प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन प्रोग्राम को भी पेश कर दिया है। Business Ideas: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाये 1 लाख रुपये, जाने इस बिज़नस के बारे में

Data Analytics की 483000 वैकेंसी

आज की डेट में इंडस्ट्री में Data Analytics की 483000 वैकेंसी भी निकली हुई है। जो कुल मिलाकर एक और से बहुत ही अच्छी कमाई होती हुई दिखाई दे रही है। जो की दूसरी और वैकेंसी भी है। ये बिल्कुल अच्छा वक्त है जो आपको Google Data Analytics प्रोफेशनल सर्टिफिकेट प्रोग्राम के लिए अप्लाई भी करना पड़ सकता है।

Business Ideas: घर बैठे मोबाइल से हर महीने कमाये 1 लाख रुपये, जाने इस बिज़नस के बारे में

Also Read:- Budget Session News: धान खरीदी पर विपक्ष ने लाया स्थगन प्रस्ताव, अस्वीकार होने पर विपक्ष का हंगामा, 5 मिनट के लिए सदन स्थगित

Google Data Analytics Course

बताया ये भी जा रहा की अब ये कोर्स को करने के बाद आप Google Data Analytics एजेंसी की शुरुआत भी की जाएगी। साथ ही अब ये   एजेंसी में आपकी एक टीम भी बनी होगी। जो कुछ 6 मंथ में आपने सीखा भी देगी। जो की बहुत से भागों में विभाजित भी की जाएगी। जिस और आपकी पूरी टीम मिल-जुलकर काम करेगी। उसी और ये  कोर्स बड़ा मजेदार बनेगा।

Back to top button