क्राइम

CG : 2 की मौत- तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक को मारी टक्कर,दुर्घटना के बाद स्कार्पियों में फंसे युवक को 20 मीटर तक घसीटा,मौके पर दोनों की मौत

सरगुजा 10 सितंबर 2023। अंबिकापुर में रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार स्कार्पियों के चालक ने चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे के बाद दोनों घायल युवक स्कार्पियों में टकरारक फंस गये, जिन्हे स्कार्पियों का चालक करीब 20 से 25 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जाता, उससे पहले ही दोनों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे क्रमांक-43 पर मंगारी पेट्रोल पंप के पास ये भीषण सड़क हादसा घटित हुआ। बताया जा रहा है कि सीतापुर से अंबिकापुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो क्रमांक सीजी 14 सी 1024 के चालक ने सामने से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीटी 9482 को जोरदार टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों के बीच हुए जोरदार टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों युवक उछलकर स्कॉर्पियो के नीचे फंस गए। लेकिन आरोपी चालक ने गाड़ी रोकने के बजाये करीब 20 से 25 मीटर तक दोनों युवकों को घसीटते हुए लेकर चला गया।

जैसे ही आरोपी चालक को गाड़ी के नीचे युवकों के फंसे होने की आभास हुआ,तो उसने गाड़ी रोकी। चालक ने तेजी से वाहन को मोड़ने के लिए पीछे किया, इस दौरान पीछे से आ रही एक अन्य बाइक से स्कार्पियों टकरा गई। स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी को वापस मोड़ा और सीधे सीतापुर थाने पहुंचकर गाड़ी खड़ी कर दी और हादसे की सूचना पुलिस को दी। सीतापुर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीतापुर भेज दिया।पुलिस की जांच में हादसे में मृत बाइक सवारों की पहचान लुंड्रा निवासी अनुक साय और धौरपुर निवासी संदीप नागेश के रूप में हुई है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि संदीप नागेश की मां को बतौली के सिलमा में छोड़ने गया था। सिलमा से दोनों कुछ काम से सीतापुर जा रहे थे इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने आरोपी चालक मोहम्मद रशीद को गिरफ्तार कर गाड़ी को जब्त कर लिया है।

Back to top button