क्राइम

CG- 4 साल के मासूम बेटे की सनकी पिता ने हत्या कर खुद भी फांसी के फंदे पर झूला, पूरे परिवार की करना चाहता था हत्या, बस्ती में भागकर परिवार ने बचाई जान…….

 

गरियाबंद 3 दिसंबर 2021- गरियाबंद में एक सनकी पिता ने अपने 4 साल के मासूम बेटे को कुल्हाड़ी से काट दिया और फिर परिवार की भी हत्या करने की नापाक कोशिश की, लेकिन किसी तरह परिवार के लोग बस्ती में भागकर जहां अपनी जान बचा पाये, वही सनकी शख्स ने मासूम बेटे की हत्या के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। पूरा घटनाक्रम गरियाबंद जिला के अमलीपदर थाना क्षेत्र का है।

 

बताया जा रहा है कि यहां ग्राम भेजीपदर पंचायत के नदीपारा में चंद्रशेखर धुरवा का परिवार निवास करता है। मानसिक रोग से ग्रस्त ये शख्स 1 दिसंबर की सुबह हाथ में कुल्हाड़ी लिये परिवार की हत्या करने की सनक में घूम रहा था। सनकी शख्स ने कुल्हाड़ी से परिवार की हत्या के लिए पत्नी और बच्चों को दौड़ाने लगा था। पति की मानसिक हालत बिगड़ता देख डरी-सहमी पत्नी चंपा अपने 4 साल के बेटे प्रेमलाल,5 साल की बेटी रामयनी और 2 साल की बेटी टिकेश्वरी को लेकर किसी तरह अपनी जान बचाने का प्रयास कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दोपहर करीब 2 बजे चंद्रशेखर कुल्हाड़ी लेकर बड़े भाई के मकान में घुस आया। वहां बच्चों के साथ छिपी पत्नी के हाथ से अपने 4 साल के बेटे प्रेमलाल को उसने छीन लिया और घर ले जाकर कुल्हाड़ी से वार कर बच्चे को निर्मम हत्या कर दी। घटना के करीब आधे घंटे बाद जब घर के लोग कमरे में पहुंचे, तो उन्होने मासूम बच्चें की लहुलुहान लाश देखकर सख्तें में आ गये। इस दौरान एक बार फिर चंद्रशेखर धुरवा पत्नी और बेटियों की हत्या करने के लिए उनके पीछे लग गया। तब परिवार के लोगों ने घर से बस्ती में भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद शाम के वक्त सनकी शख्स ने घर के समीप पेड़ पर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस ने इस हत्याकांड और खुदकुशी के मामले में अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। अमलीदापर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर नवीन सिंह राजपूत ने बताया कि बच्चे की हत्या के आरोप में पिता चन्द्रशेखर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी पिता ने बच्चें की हत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली है। घटना की मूल वजह क्या है, ये अभी साफ नही हो सका है। घटना के बाद से परिवार दहशत के साथ ही सदमे में है। घर का माहौल सामान्य होने के बाद घटना के कारणों की जांच की जायेगी।

Back to top button