बिग ब्रेकिंग

CG : स्कूल में 40 कोरोना पॉजेटिव- स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट …. 29 स्कूली बच्चे और 11 शिक्षक मिले कोरोना पॉजेटिव, मचा हड़कंप… कलेक्टर NW न्यूज से बोले

कोरिया 4 जनवरी 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है। अब इसकी चपेट में लगातार बच्चे भी आ रहे हैं। कोरिया में एक साथ 40 स्कूली बच्चों व शिक्षक के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। स्कूल के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गयाहै, वहीं सभी बच्चों और शिक्षकों का होम आइसोलेशन में फिलहाल इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक 40 संक्रमितों में 29 स्कूली बच्चे और 11 शिक्षक शामिल हैं। ये सभी शिक्षक और स्कूली बच्चे स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम चिरमिरी स्कूल के बच्चे हैं।

जानकारी के मुताबिक न्यू ईयर पर स्कूली बच्चों को स्कूल की तरफ से पिकनिक पर ले जाया गया था। स्कूल लौटने के बाद प्राचार्य में कोरोना के लक्षण मिले। सर्दी, खांसी व बुखार के लक्षण मिलने के बाद प्राचार्य का कोरोना टेस्ट कराया गया था, तो उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी। जिसके बाद स्कूल के न्यू ईयर पिकनिक में गये शिक्षक और सभी स्कूली बच्चों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया। स्कूली बच्चों, परिजनों, शिक्षकों व स्टाफ के करीब 400 टेस्ट कराये गये, जिसमें से 40 संक्रमित मिले हैं।

संक्रमितों में 29 स्कूली बच्चे और 11 शिक्षक हैं। प्राचार्य भी कोरोना पॉजेटिव मिला है। इस मामले में NW न्यूज ने जब कोरिया के कलेक्टर श्याम धावड़े से बात की तो उन्होंने कहा कि …

“स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में कुछ बच्चे और शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम को मौके पर भेजा गया, वहीं DEO और जिला पंचायत CEO को भी मौके पर रवाना किया गया है। बच्चों की स्थिति अभी सामान्य है, सभी का इलाज चल रहा है”

आपको बता दें कि इससे पहले रायगढ़ के खरसिया में भी एक ही स्कूल के तीन बच्चे कोरोना संक्रमित मिले थे। वहीं 3 बच्चों में कोरोना कं संदिग्ध लक्षण हैं, लेकिन एंटीजन टेस्ट में उनकी पहचान नहीं हो पायी है। उन सभी का आरटीपीसीआर टेस्ट हो रहा है। कोरोना के स्कूलों में बढ़ते मामले नें हड़कंप मचा दिया है।

Back to top button