टेक्नोलॉजी बिज़नेसटॉप स्टोरीज़

आर्मी जवान के साथ होटल के कमरे में रंगरलियां मना रही थी बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा, Video किया रिकॉर्ड

रुड़की 12 जनवरी 2023: नाजायज ताल्लुकात का अंजाम अक्सर बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के रुड़की में सामने आया जब एक महिला को उसके ही पति ने होटल के एक कमरे में अपने प्रेमी साथ रंगरलियां मनाते हुए रंगेहाथों न सिर्फ पकड़ा बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया।

बीएसएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में रंग हाथों पकड़ लिया। महिला का प्रेमी भी आर्मी में पदस्थ बताया जा रहा है। बुधवार को रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट अपने साथ कुछ लोगों को लेकर होटल पहुंचा और दोनों को धर दबोचा।

मामला उत्तराखंड के रुड़की का है। इसके बाद काफी समय तक होटल में हंगामा होता रहा। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध हैं। उसके पास पत्नी के दूसरे लोगों के साथ भी पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो हैं। दरअसल, रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में बुधवार सुबह हाई-प्रोफाइल ड्रामा देखने को मिला। बीएसएफ से सेवानिवृत असिस्टेंट कमांडेंट सुधीर अपने कुछ साथियों के साथ होटल पहुंचे।

यहां सुधीर ने अपनी पत्नी को आर्मी में पदस्थ व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ा। पति को होटल में देखकर पत्नी हड़बड़ा गई और होटल में हंगामा मच गया। पति सुधीर और उसके साथियों ने महिला और आर्मी जवान की वीडियो भी रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद होटल में काफी समय तक हाई-प्रोफाइल हंगामा चला। पति ने पत्नी के चरित्र पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं, पत्नी सुधीर से उलझती रही। पकड़ा गया व्यक्ति और सुधीर के बीच जमकर गहमा-गहमी हुई।

पति सुधीर का कहना है पत्नी के कई लोगों से अवैध संबंध हैं। जब मैंने इसका विरोध किया, तो पत्नी ने मुझे झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही थी। आज मैंने उसे रंग हाथ पकड़ लिया है। सुधीर ने यह भी बताया कि उसके पास पत्नी के कई सारे वीडियो हैं, जिनमें वह दूसरे मर्दों के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही है।

विस्तार
उस वीडियो में महिला के अलावा आर्मी का एक जवान भी बताया जा रहा है। बीएसएफ के रिटायर्ड कमांडेंट सुधीर का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी के बारे में जब पहली बार शक हुआ तो उसने इस बारे में पत्नी को समझाने और ऐसी हरकत न करने के लिए कहा, तो उसकी पत्नी ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

उसके बाद सुधीर ने उसे रंगे हाथों पकड़ने का इरादा किया और कई दिनों तक अपनी बीवी का पीछा करने के बाद उसके कई वीडियो इकट्ठा कर लिए। उसके बाद बुधवार को अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसने उसी होटल में छापा मारा जिस होटल में उसकी पत्नी अपने प्रेमी और आर्मी के जवान के साथ एक कमरे में मौजूद थी।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त सुधीर ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसने उसकी पत्नी को बिस्तर पर अर्मी जवान के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया।

सुधीर का कहना है कि 2017 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही पति पत्नी में जब पटरी नहीं बैठी तो झगड़े से बचने के लिए दोनों अलग अलग रहने लगे। इसी बीच पत्नी ने सुधीर के खिलाफ कोर्ट में तलाक का मुकदमा दायर कर दिया।

और जिस दौरान दोनों के तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है, सुधीर के मुताबिक उसकी पत्नी लगातार अलग अलग मर्दों के साथ नाजायज संबंध बनाती रही। जिनमें से ज़्यादातर की रिकॉर्डिंग उसके पास मौजूद है।

जिस वक्त सुधीर ने होटल के कमरे पर छापा मारा तो उसकी पत्नी अपने ही पति के खिलाफ उल्टी सीधी बातें करती दिखाई दी और लगातार उससे उलझती रही। फिलहाल मियां बीवी के बीच अब पुलिस भी आ गई है और मामला पुलिस की देख रेख में सुलझाने की कोशिशें की जा रही हैं। मगर ये किस्सा जैसे ही जमाने में सामने आया तो जितने मुंह उतनी बातें भी सुनाई पड़ने लगी हैं।

Back to top button