बिग ब्रेकिंग

CG बिग ब्रेकिंग: VIDEO- छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों से कम रहेंगे….मुख्यमंत्री ने पेट्रोल-डीजल कम करने की बात को लेकर कही बड़ी बात…देखिये

रायपुर 10 नवंबर 2021 । छत्तीसगढ़ में भी क्या पेट्रोल डीजल के दाम कम होंगे ? और दाम कम होंगे तो कब होंगे ? और कितने होंगे ? इसे लेकर ना सिर्फ सियासत गरमाई हुई है बल्कि आम लोगों में भी सवाल को लेकर कौतूहल बना हुआ है। हालांकि राज्य सरकार ने पहले ही वैट की कीमत कम करने को लेकर अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है। कुछ दिन पहले ही वाणिज्य कर मंत्री टीएस सिंहदेव के कीमतों को लेकर रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौपने की बात कही थी। मुख्यमंत्री ने भी कीमत को लेकर मीडिया में बयान दिया था।

दुर्ग दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री ने बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामो को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में पेट्रोल-डीजल की कीमत पड़ोसी राज्यों की तुलना में कम रहेगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अभी तक किसी भी राज्य ने डीजल-पेट्रोल में कमी को लेकर कोई आदेश जारी नहीं किया है। वो भी आदेश का इंतजार कर रहे हैं । मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि छत्तीसगढ़ में बाकी राज्यों से कम ही कीमत होगा।

उन्होंने ने कहा कि केंद्र ने डीजल पेट्रोल के दामों में कमी को लेकर घोषणा की। दूसरे राज्य भी दाम कम करने की बात कह रहे हैं। यह जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिल रही है। हकीकत में किस राज्य ने कितना दाम कम किया है, इसका कोई आर्डर अब तक नहीं आया है। और वह अभी सिर्फ देख रहे हैं कि कौन सा राज्य कितना दाम कम करता है। उसके बाद चाहे मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उड़ीसा और तेलंगाना हो इन पड़ोसी राज्यो से छत्तीसगढ़ में कम ही पेट्रोल डीजल के दाम रहेंगे।

 

Back to top button