क्राइम

CG NEWS : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को मारी जोरदार टक्कर,दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत,गंभीर हालत में बेटे को…..

जीपीएम 5 मई 2023। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला हैं। यहां तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बाइक पर जा रहे मां-बेटे को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में बाइक सवार मां की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं बेटे को गंभीर चोट आने पर उसे चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जीपीएम जिला में सड़क दुर्घटना का ये मामला मरवाही थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक कोरबा जिला के वनांचल ग्राम पसान के तुलबुल कर्री निवासी सरस्वती नेटी अपने बेटे रामकुमार के साथ समुदलाई मंदिर दर्शन करने पहुंची थी। यहां दर्शन के बाद दोनों मां-बेटे बाइक से वापस घर लौट रहे थे। तभी लोहारी पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

दोनों बाइक से नीचे गिर पड़े। हादसे में सरस्वती के सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटा रामकुमार गंभीर रूप से घायल है।लोगों की सूचना पर मरवाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृत महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया दिया हैं। वहीं घायल बेटे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही हैं।

Back to top button