क्राइम

सीजी: VIDEO- महंगी कार में पेट्रोल लेने के बाद बिना पेमेंट दिये भाग निकला शख्स, महिलाकर्मी चिल्लाती रह गई, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना, अब पुलिस ……

बिलासपुर 30 मार्च 2022 । बिलासपुर के एक पेट्रोल पंप पर महंगी लग्जरी नेक्सान कार में पेट्रोल भराने के बाद कार का चालक पेमंेट दिये बगैर ही कार लेकर भाग निकला। पेट्रोल पंप की महिला कर्मी चिल्लाती रह गयी, लेकिन कार बिना रूके फरार हो गया। ये पूरी घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गयी है, जिसके आधार पर पुलिस कार सवार शख्स की पतासाजी कर रही है।

पूरा घटनाक्रम बिलासपुर जिला के सरकंडा थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि सीपत रोड में एसईसीएल मुख्यालय के सामने बबला रिफिलर्स के नाम से पेट्रोल पंप संचालित है। रविवार को इस पेट्रोल पंप में आशा सूर्यवंशी पंप अटेंडर की ड्यूटी पर थीं। तभी दोपहर करीब ढाई बजे पंप में नेक्सान कार क्रमांक CG 10 AQ 7707 में सवार युवक पहुंचा, उसने महिलाकर्मी को कार में दो हजार रुपए का पेट्रोल डालने के लिए कहा। पेट्रोल डालने के बाद महिला कर्मी पेमेंट लेने का प्रयास करती, इतने मेे कार सवार युवक कार लेकर भाग निकला। वहीं हाथ में नोजल पाइप लिए महिला कर्मी चिल्लाती रह गई।

दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद महिला कर्मी ने इस घटना की जानकारी पंप संचालक को दी। जिसके बाद सोमवार को उसने इस घटना की शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई है। इसके साथ ही कार सवार युवक की हरकतों का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। सरकंडा थाना प्रभारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व कार के नंबर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है।

वहीं इस घटना के बाद पंप संचालक ने परिवहन एप से कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दर्ज कर सर्च किया गया, तब पता चला है कि कार किसी खलील अहमद के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस भी इस संबंध में आरटीओ से संपर्क कर कार मालिक के संबंध में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस घटनाक्रम पर मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button